उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बुलंदशहर : फरार चल रहे 25-25 हजार के दो इनामी गैंगस्टर गिरफ्तार

यूपी के बुलंदशहर में बीती देर रात पुलिस ने 25 -25 हजार रुपये के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए दोनों बदमाश चोरी के मामलों में वांछित चल रहे थे.

By

Published : Sep 19, 2020, 1:35 PM IST

25-25 हजार के दो इनामी गैंगस्टर गिरफ्तार.
25-25 हजार के दो इनामी गैंगस्टर गिरफ्तार.

बुलंदशहर :जिले में अपराधियों पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. डिबाई थाना क्षेत्र के दौलतपुर रिपोर्टिंग पुलिस चौकी इलाके से पुलिस ने गैंगस्टर की धाराओं में वांछित चल रहे 25-25 हजार के इनामी दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

इस बारे में पुलिस का कहना है कि पकड़े गए दोनों बदमाश गैंगस्टर हैं जो कि पुलिस को बार बार चकमा दे रहे थे. दोनों बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस काफी समय से प्रयासरत थी. पकड़े गए दोनों गैंगस्टर डिबाई थाना क्षेत्र के चौगानपुर गांव के रहने वाले हैं. पुलिस ने दोनों के नाम देशराज पुत्र नेम सिंह और प्रवीण पुत्र कुंवर पाल बताए हैं.

इस बारे में चौकी प्रभारी रुस्तम सिंह का कहना है कि दोनों बदमाश क्षेत्र में काफी समय से चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे. इन दोनों अपराधियों पर जिले के अलग अलग थानों में 5-5 आपराधिक वारदातों के मामले पंजीकृत हैं. पुलिस का कहना है कि दोनों बदमाश गैंग बनाकर चोरी की वारदातों को अंजाम देने में माहिर हैं.

एसएसपी सन्तोष कुमार सिंह का कहना है कि अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस को निर्देशित किया गया है. साथ ही ये भी हिदायत दी गयी है कि क्रिमिनल रिकॉर्ड वाले अपराधियों की प्रत्येक गतिविधि पर विशेष ध्यान दिया जाए, ताकि समाज में अपराध नियंत्रण समेत आमजन का पुलिस पर भरोसा कायम रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details