उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुलंदशहर में युवती पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

By

Published : Jul 12, 2021, 12:29 PM IST

Updated : Jul 12, 2021, 6:22 PM IST

युवती पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया
युवती पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

18:18 July 12

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने दी जानकारी

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने दी जानकारी

इस घटना के बारे में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि युवती का अपने गांव के ही युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. पीड़िता के प्रेमी के छोटे भाई पवन ने ही घटना को अंजाम दिया है. मामले में युवती के बयान दर्ज करा लिया गया है, उसके बयान के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जा रही है. आरोपी पवन के खिलाफ FIR दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.

12:21 July 12

बुलंदशहर के खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के मुंडाखेड़ा में युवती पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. पीड़िता को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया. बताया जा रहा है कि दबंग पड़ोसी ने युवती को घर बुलाकर घटना को अंजाम दिया है. जानकारी पाकर मौके पर पुलिस शुरुआती जांच में प्रेम प्रसंग का मामला मान रही है. वहीं घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस घटना के हर पहलू को ध्यान में रखकर बारीकी से जांच कर रही है.

युवती पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

बुलंदशहर:जिले के खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र में सोमवार सुबह छोटे भाई ने बड़े भाई की प्रेमिका को घेर में बुलाकर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया. चालीस प्रतिशत जली 20 वर्षीय युवती जिला अस्पताल में भर्ती है. पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है. पूरे मामले में SSP बुलंदशहर ने सीओ को घटना पर जांच पड़ताल के लिए भेजा है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है.

दरअसल, खुर्जा थानाक्षेत्र के मुंडाखेड़ा गांव में 20 साल की युवती का पड़ोस में रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. बताया जा रहा है कि प्रेमी के छोटे भाई पवन ने सोमवार को युवती को अपने घर में बुलाया. फिर आरोपी पवन ने युवती के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. युवती आग से 50 प्रतिशत झुलस गई है. चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने किसी तरह आग बुझाई. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया.

पीड़िता के परिजनों का कहना है कि आरोपी ने युवती को घर में गोबर डालने के लिए बुलाया था. उसके बाद दोनों में किसी बात पर कहासुनी हो गई. जिससे गुस्साए दबंग ने युवती के ऊपर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी. युवती की चीख-पुकार की आवाज सुनकर लोग उसे बचाने के लिए दौड़े, लेकिन जब तक आरोपी भाग चुका था. 

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. युवती को अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.  पुलिस मामले में जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रही है. पुलिस का दावा है कि घटना के कारणों का खुलासा आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही होगा.

इस बारे में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि युवती का अपने गांव के ही युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. पीड़िता के प्रेमी के छोटे भाई पवन ने ही घटना को अंजाम दिया है. मामले में युवती के बयान दर्ज करा लिया गया है, उसके बयान के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जा रही है. आरोपी पवन के खिलाफ FIR दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.

Last Updated : Jul 12, 2021, 6:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details