उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर: जयंत चौधरी पर लाठीचार्ज का विरोध, कार्यकर्ताओं ने निकाला जुलूस

हाथरस पीड़िता के परिजनों से मिलने गए जयंत चौधरी पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज किया गया था. इससे आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने बिजनौर में प्रदर्शन किया. उनका कहना है कि यूपी सरकार विपक्ष पर किसी भी तरह का विरोध प्रदर्शन ना करने का दबाव बना रही है. उन्होंने यूपी के सीएम से इस्तीफे की भी मांग की है.

By

Published : Oct 6, 2020, 5:03 AM IST

Published : Oct 6, 2020, 5:03 AM IST

Bijnor news
Bijnor news

बिजनौर: हाथरस कांड को लेकर प्रदेश सरकार पर विपक्षी पार्टियों द्वारा इस कांड को लेकर धरना प्रदर्शन किया जा रहा है. हाथरस के गांव फुलझड़ी में आरएलडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी पीड़िता के परिजनों से मिलने जा रहे थे. तभी जयंत चौधरी और आरएलडी के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया था. इस लाठीचार्ज को लेकर बिजनौर जनपद के आरएलडी कार्यकर्ताओं ने शहर में जुलूस निकालकर प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और प्रदर्शन किया.

जनपद बिजनौर के आरएलडी के जिला अध्यक्ष राहुल चौधरी ने कार्यकर्ताओं के साथ शहर में जुलूस निकालते हुए प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. राहुल चौधरी ने बताया कि प्रदेश सरकार के द्वारा लगातार विपक्षी पार्टियों के नेताओं और कार्यकर्ताओं का पुलिस और प्रशासन के माध्यम से उत्पीड़न किया जा रहा है. विपक्षियों के ऊपर पुलिस द्वारा लाठियां भांजी जा रही हैं और मुकदमा लिख कर उन पर दबाव बनाया जा रहा है. इस नीति के खिलाफ हम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस्तीफे की मांग करते हैं. इस घटनाक्रम को लेकर हमने जिला प्रशासन के आला अधिकारी को राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details