उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर: डबल मर्डर से गांव में सनसनी, बताई जा रही ये वजह

By

Published : Jul 15, 2020, 2:01 PM IST

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में डबल मर्डर की वारदात से हड़कंप मच गया. हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

etv bharat
डबल मर्डर.

बिजनौर:जिले में स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव बिशनपुर में रात में सोते समय पति-पत्नी की हत्या से सनसनी फैल गई. डबल मर्डर की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि गांव का रहने वाला एक युवक मृतक से काफी समय से रंजिश रखता था. हालांकि, पुलिस अभी इस मामले में ज्यादा कुछ बताने को तैयार नहीं है.

डबल मर्डर से गांव में सनसनी.

स्योहारा थाना क्षेत्र के बिशनपुर के रहने वाले मृतक शिव कुमार और उनकी पत्नी उषा की रात को गला रेतकर अज्ञात बदमाश ने हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि पड़ोस का रहने वाला मनु नाम का एक युवक मृतक शिवकुमार से रंजिश रखता था. मनु शिव कुमार की बेटी से एकतरफा प्यार करता था, जिसकी शादी कहीं और हो जाने के कारण मनु शिवकुमार पर गोली भी चला चुका था.

एसपी देहात संजय कुमार ने बताया कि पुलिस को गांव बिशनपुर में पति-पत्नी की हत्या की सूचना मिली थी. पुलिस हत्या की जांच पड़ताल में जुट गई है. अभी पूछताछ में पता चला है कि गांव का एक युवक जिसका नाम मनु है, वह मृतक शिवकुमार से रंजिश रखता था. करीब डेढ़ साल पहले मृतक पर उसने फायरिंग भी किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details