उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर: क्वारंटाइन किए गए 39 पुलिसकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

By

Published : Apr 24, 2020, 1:10 PM IST

Updated : May 29, 2020, 11:45 AM IST

बिजनौर जिले के नहटौर थाना क्षेत्र मे तैनात एसआई कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. एहतियातन थाने के 39 पुलिसकर्मियों को होम क्वारंटाइन कर उनके सैंपल जांच के लिए भेेजे गए थे. जिसमें गुरुवार को आई रिपोर्ट में सभी पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

क्वारंटाइन किए गए 39 पुलिसकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव
क्वारंटाइन किए गए 39 पुलिसकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

बिजनौर: जनपद में अभी कुछ दिन पहले ही नहटौर थाना क्षेत्र के थाना इंचार्ज(एसआई) कोरोना से संक्रमित मिले थे. पुलिस अधीक्षक के संक्रमित मिलने के बाद थाने के 39 पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन कर उनका सैंपल जांच के लिए भेजा गया था. थाने के 1 किलो मीटर के दायरे को सील भी कर दिया गया था. कल जांच रिपोर्ट में जनपद के 90 कोरोना संक्रिमत मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. जिसमें से 39 पुलिसकर्मियों की भी रिपोर्ट नेगेटिव मिली है.

दरअसल, अभी हाल में ही नेटवर्क थाना क्षेत्र में तैनात एक एसआई कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था. स्वास्थ्य विभाग ने एसआई को इलाज के लिये संभल जिला स्वास्थ्य विभाग भेज दिया था. एसआई की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिलने पर जनपद के एसपी संजीव त्यागी और डीएम रमाकांत पांडे ने थाने सहित 1 किलोमीटर के दायरे को सील करवा दिया था. साथ ही उस इलाके को हॉटस्पॉट घोषित कर दिया था.

थाने के 39 पुलिसकर्मियों को होम आइसोलेशन के लिए भेज दिया था. इन सभी पुलिसकर्मियों का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था. गुरुवार को 90 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. वहीं इस रिपोर्ट में 39 पुलिसकर्मियों भी शामिल हैं. जनपद में अब तक कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 29 हो गई है. इस संख्या में जनपद के कानपुर जमात में शामिल दो जमाती भी कानपुर में आइसोलेट हैं.

Last Updated : May 29, 2020, 11:45 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details