उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जीत का मंत्र देने के लिए बिजनौर पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

By

Published : Jan 22, 2022, 5:59 PM IST

Updated : Jan 22, 2022, 9:41 PM IST

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को बिजनौर पहुंचे. उन्होंने बारीकी से बिजनौर के भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलकर चुनावी चर्चा की. नड्डा ने बीजेपी के कार्यकर्ता और प्रत्याशियों को जीत के मंत्र दिए हैं.

etv bharat
UP Assembly Election 2022, Uttar Pradesh Assembly Election 2022, UP Election 2022 Opinion Poll, UP 2022 Election Campaign highlights, UP Election 2022 live, Akhilesh Yadav vs Yogi Adityanath, up chunav 2022, UP Election 2022, up election news in hindi, up election 2022 district wise, UP Election 2022 Public Opinion, यूपी चुनाव न्यूज, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव, यूपी विधानसभा चुनाव 2022, National President of BJP reached Bijnor, बिजनौर पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, BJP National President JP Nadda

बिजनौर/अमरोहा: आगामी विधानसभा में जीत का परचम लहराने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने दिग्गज राजनेताओं को चुनावी मैदान में उतार दिया है. राजनीति के कुरुक्षेत्र में भाजपा ने चुनावी रथ की रफ्तार बढ़ा दी है. भाजपा के दिग्गज नेता पश्चिमी उत्तर प्रदेश को मथने के लिये निकल पड़े हैं, बिजनौर जिले की 8 विधानसभा में दूसरे चरण में चुनाव होना है. सुबह से हो रही भारी बारिश के बाद हेलीकॉप्टर के जरिए देर से ही सही लेकिन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को बिजनौर पहुंचे. उन्होंने बारीकी से बिजनौर के भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलकर चुनावी रणनीति तैयार की है.

इसे भी पढे़ंःबीजेपी की जन विश्वास यात्रा का हुआ समापन, जनपद पहुंचे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, खूब दहाड़े

बिजनौर जिले की 8 विधानसभाओं पर 14 फरवरी को मतदाता वोट देकर अपना विधायक चुनने का काम करेंगे. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनावी जमीनी हकीकत को जानने के लिए बिजनौर पहुंचे. जेपी नड्डा ने सीधे अपने कार्यकर्ताओं और प्रत्याशियों से चुनाव को लेकर बातचीत की. सूत्रों से पता चला है कि इस कार्यक्रम में जेपी नड्डा ने बीजेपी के कार्यकर्ता और प्रत्याशियों को जीत के मंत्र दिए हैं. साथ ही विपक्ष के प्रत्याशियों से किस तरीके से आगे की रणनीति बनाकर चुनावी मैदान में उतरना है, इसके बारे में भी चर्चाएं की हैं. इसके बाद में जेपी नड्डा अमरोहा और मुरादाबाद कार्यक्रम के लिए निकल गए हैं.

जनपद अमरोहा के गजरौला नेशनल हाई-वे स्थित भाजपा के पूर्व सांसद कंवर सिंह तंवर के फार्म हाउस पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे, जहां पर उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से संवाद किया और भाजपा प्रत्याशियों को चुनाव को लेकर कहा कि अमरोहा जनपद की चारों विधानसभा पर भाजपा का परचम लहराना चाहिए.

आपको बता दें, कि शनिवार को पूर्व सांसद कंवर सिंह तंवर के नेशनल हाईवे स्थित फार्म हाउस पर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे. जिसमें भाजपा कार्यकर्ताओं के काफी देर तक इंतजार के बाद जेपी नड्डा पहुंचे. सारा दिन बूंदाबांदी से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यक्रम सही से संपन्न हो नहीं पाया.

शनिवार को मौसम के खराब होने पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यक्रम पूरी तरह से दिक्कत भरा रहा, जिसमें मैं कार्यकर्ताओं को सही से 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर होने वाली तैयारियों को बारे में नहीं बताया. जिसमें की जेपी नड्डा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, जिन्होंने अपने चारों विधानसभाओं पर भाजपा प्रत्याशियों को जीत का मंत्र दिया और कहा कि चारों विधानसभाओं पर भाजपा का परचम लहराना चाहिए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Jan 22, 2022, 9:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details