उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बस्ती: ट्रक में छुपकर जा रहे दर्जनों मजदरों को पुलिस ने पकड़ा

By

Published : May 1, 2020, 2:03 PM IST

Updated : May 2, 2020, 11:36 AM IST

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में पुलिस ने चेकपोस्ट पर ट्रक में छुपकर जा रहे करीब 26 मजदूरों को पकड़ा. जिनमे से 12 मजदूरों की स्क्रीनिंग करने के बाद उन्हें क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया गया है. वहीं बाकी 14 मजदूरों को ट्रक से गोंडा भेज दिया.

etv bharat
ट्रक में छिपकर जा रहे मजदरों को पुलिस ने पकड़ा

बस्ती: ट्रक में छुपकर महाराष्ट्र से आ रहे मजदूरों को पुलिस ने चेक पोस्ट पर पकड़ा और सभी को क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया है. जिले के हरैया चेकपोस्ट पर आने-जाने वाले सभी वाहनों की जांच की जा रही है. गुरुवार देर शाम बिना पास के एक ट्रक को पुलिस ने चेकपाेस्ट पर रोका और उसकी जांच की, तो उसमें 12 मजदूर बैठे हुए थे.

ट्रक में छिपकर जा रहे मजदरों को पुलिस ने पकड़ा

इसकी सूचना थाना प्रभारी मृत्युंजय पाठक ने ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा को दी. सूचना पर मौके पर पहुंचे मीणा ने सभी मजदूरों की स्क्रीनिंग कराई और उन्हें हरैया के नेशनल इंटर कॉलेज में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर में भेज दिया. पुलिस के अनुसार ट्रक में गोंडा जिले के 14 मजदूर भी सवार थे, जिन्हें स्क्रीनिंग के बाद उसी ट्रक से भेज दिया गया.

मजदूरों ने बताया कि लाॅकडाउन के बाद काम बंद होने के कारण खाने आदि की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. इसलिए वहां से ट्रक आदि में बैठकर यहां तक पहुंचे हैं. ज्वाइंट मजिस्ट्रेट मीणा ने बताया कि पकड़े गए मजदूर जिले के हलुआ गांव के रहने वाले हैं. उन्होंने बताया कि थर्मल स्क्रीनिंग कराने के बाद सभी मजदूरों को क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया गया है.

Last Updated : May 2, 2020, 11:36 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details