उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बस्ती : अचानक आ गये लोगों के बैंक खातों में लाखों रुपये

बस्ती में अचानक से लोगों के बैंक खातों में लाखों रुपये आ गए तो लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, लेकिन जल्द ही उनकी खुशियों में पानी फिर गया.

By

Published : Feb 7, 2019, 5:16 AM IST

लोगों में खातों में आए लाखों रुपये

बस्ती : 4 फरवरी को देर रात बैंक की घोर लापरवाही से जिले के 112 लोगों के खाते में 3.14 लाख रुपये भेज गए. इसकें बाद गलती का अहसास होने पर पंजाब नेशनल बैंक ने उन सभी खाते के लेन- देन पर दो ही घंटे बाद रोक लगा दी.

बस्ती में 100 से अधिक लोगों के खाते में अचानक 3 लाख 14 हजार रुपये आ गये तो उन्हें भरोसा नहीं हुआ. लोगो के खाते में लाखों रुपये आने के बाद किसी को रात मे नींद नही आई तो कोई रात में ही रुपये निकालने लगा. मगर उनके सारे अरमानों पर उस वक्त पानी फिर गया. जब सुबह उन सभी के खाते को होल्ड कर देने के मैसेज आ गए, आलम ये हो गया कि लोगों के जो धन खाते में थे वह भी बैंक ने होल्ड कर दिए. इससे वे उसका उपयोग अब नहीं कर पा रहे हैं.

लोगों में खातों में आए लाखों रुपये

कप्तानगंज ब्लाक के जिन खाताधारको के खाते में धन आया है उनमें अधिकतर शिक्षामित्र है. फिलहाल हालात ऐसे हैं कि बैंक ने जिन्हें लाखों रुपये भेजे थे वे लोग अब जरुरत पड़ने पर भी अपना ही धन नहीं निकाल पा रहे हैं क्यो कि बैंक ने अपनी गलती को छिपाने के लिये सभी के खाते सीज कर दिये हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details