उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अपनी शादी की दावत बांटने निकले युवक का शव मिला, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

By

Published : Feb 12, 2022, 12:54 PM IST

Updated : Feb 12, 2022, 1:03 PM IST

बरेली में अपनी शादी की दावत देने निकले युवक का शव के नगरिया सादात रेलवे स्टेशन के पास पटरी के किनारे मिला. मृतक के घरवालों ने हत्या की आशंका जताई है.

etv bharat
नगरिया सादात रेलवे स्टेशन

बरेली: मीरगंज थाना क्षेत्र में नगरिया सादात रेलवे स्टेशन मढ़ी के पास शनिवार की सुबह एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। घटनास्थल के नजदीक काम कर रहे लोगों की सूचना पर जीआरपी मौके पर पहुंची. युवक अपनी शादी की दावत बांटने निकला था. युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

जानकारी के मुताबिक पेट्रोलियम कर्मचारियों ने सुबह चार बजे खम्बा नम्बर 1319/19 और 18 के डाउन व अप लाइन के बीच एक का शव पड़ा देखा। जिसकी सूचना मीरगंज थाना पुलिस व जीआरपी को दी गई। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया। काफी प्रयास के बाद पता चला की शव ग्राम सिंधौली के नाजिम का है.


मृतक के परिवार के सदस्य जुल्फिकार अहमद ने बताया कि नाजिम मेरा चचेरा भाई है. वह कल अपनी शादी की दावत देकर बरेली से लौट रहा था। रात्रि आठ बजे फोन पर बात हुई तो बोला मीरगंज में हूं और आ रहा हूं। उसके बाद फोन नहीं लगा।

यह भी पढ़ें- प्रेमिका के साथ पकड़ा गया फौजी तो पत्नी की कर दी पिटाई

जुल्फिकार ने बताया कि रात्रि में काफी जगह तलाश किया, लेकिन नहीं मिला. सुबह सूचना मिली की रेलवे लाइन पर शव पड़ा है। जब देखा तो शव नाजिम का ही निकला. नाजिम की 20 फरवरी को शादी होनी थी।

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Feb 12, 2022, 1:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details