उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली में दो व्यक्तियों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, कुल एक्टिव मामले 31

By

Published : May 26, 2020, 10:11 PM IST

Updated : May 26, 2020, 11:59 PM IST

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. वहीं मंगलवार को दो व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. वर्तमान में कोरोना संक्रमित मरीजों की एक्टिव संख्या 31 हो गई है.

two person found corona positive
दो व्यक्तियों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

बरेली:जनपद में कोरोना का ग्राफ दिन-प्रतिदिन लगातार बढ़ता जा रहा है. जनपद में मंगलवार को दो लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. ये दोनों 300 बेड के अस्पताल में क्वारंटाइन किए गए थे. इन संक्रमित व्यक्तियों का सैंपल 21 मई को लिया गया था. वर्तमान समय में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 43 हो गई है.

जनपद कोरोना वायरस से दो बार फ्री हो चुका है. दूसरे प्रदेश से आए लोगों की वजह से जिले में कोरोना का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. जिले में 31 एक्टिव केस में से ज्यादातर लोग बाहर से आए हुए हैं या उनसे संबंधित है.

वहीं दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 31 हो गई है. इस केस के बाद स्वास्थ्य महकमे में हड़कम्प मच गया है. कोरोना संक्रमित मरीजों में से दो युवकों की मौत हो गई है. वहीं 10 लोग ठीक होकर घर भी वापस जा चुके हैं. वर्तमान समय में जनपद में कोरोना के 31 एक्टिव केस हैं.

Last Updated : May 26, 2020, 11:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details