उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली: सोशल मीडिया पर चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, सरगना समेत 6 गिरफ्तार

बरेली पुलिस ने देह व्यापार करने वाले बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया है. पकड़े गए सेक्स रैकेट के संचालक विजय का कहना है कि वो अलग-अलग जिलों से लड़कियों को लाकर उन्हें जबरन देह व्यापार के काम में धकेलता था. पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में आपत्तिजनक चीजें बरामद की हैं और गिरफ्तार युवकों पर मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है.

By

Published : Feb 28, 2019, 11:35 PM IST

बरेली पुलिस

बरेली :जिले की पुलिस ने गुरुवार को बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने बताया कि यह रैकेट काफी समय से सक्रिय था. पुलिस की टीम ने मौके से इस गिरोह के सरगना समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसमें 3 कॉल गर्ल भी शामिल हैं.

सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़
सेक्स रैकेट का काम जिले के कर्मचारी नगर इलाके में चल रहा था. वहीं इलाके के लोगों का कहना है कि उन्हें ज्ञात न था कि इस इलाके में ऐसा काम किया जा रहा है. सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि यह गिरोह काफी समय से इज़्ज़तनगर के कर्मचारी नगर इलाके में सक्रिय था.

एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर उनकी टीम ने इज़्ज़तनगर इलाके में छापेमारी की. मौके पर पहुंची टीम ने तीन लड़कियों और तीन पुरुषों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान रैकेट का सरगना विजय यादव भी पुलिस के हत्थे चढ़ा गया.

अंतरराज्यीय लड़कियों का सप्लायर है विजय

पुलिस के हत्थे चढ़े विजय यादव ने बताया कि वह दूसरे प्रदेशों से लड़कियां लाता था और उनको जबरदस्ती इस धंधे में धकेलता था. वहीं एसपी सिटी ने बताया कि इस गिरोह में शामिल अन्य लोगों की तलाश जारी है.

सोशल मीडिया को बनाया हथकंडा

गिरोह के सरगना विजय ने बताया कि वह अपने एजेंट से वाट्सएप पर लड़कियों के फोटो मंगाता था. सूत्रों की माने तो यह बरेली का अब तक का सबसे बड़ा सेक्स रैकेट पकड़ा गया है.

बरामद हुई अश्लील सामग्री

पुलिस ने छापेमारी के दौरान 7 मोबाइल, 3500 रुपये सहित अश्लील सामग्री बरामद की हैं. सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया है. सेक्स रैकेट को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम काफी समय से योजना बना रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details