उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बोले नंद गोपाल नंदी, श्यामाचरण गुप्ता के जाने से खुश हैं भाजपा कार्यकर्ता, नहीं पड़ेगा फर्क

By

Published : Mar 19, 2019, 5:15 PM IST

बरेली में आए कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा कि श्यामा चरण गुप्ता के पार्टी छोड़कर जाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. पार्टी कार्यकर्ता श्यामाचरण गुप्ता से नाखुश थे. उन्होंंने प्रयागराज में विकास के लिए कोई कार्य नहीं किया.

ईटीवी भारत से बातचीत करते कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी.

बरेली: निजी काम से सोमवार रात बरेली पहुंचे कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने ईटीवी भारत के साथ खास बाचतीच में गठबंधन पर जमकर निशाना साधा. नंद गोपाल नंदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए सपा-बसपा में गठबंधन नहीं ठगबंधन हुआ है. इससे प्रदेश की राजनीति में कोई फर्क नहीं पड़ेगा. लोकसभा चुनाव में भाजपा पिछले चुनाव से अधिक सीटें जीतेगी.

दरअसल प्रदेश के नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी सोमवार रात निजी काम से बरेली पहुंचे थे. यहां उन्होंने ईटीवी भारत से बातचीत में प्रयागराज से सांसद श्यामाचरण गुप्ता को निशाने पर लिया. भाजपा सांसद श्यामाचरण गुप्ता के पार्टी छोड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता श्यामाचरण गुप्ता से खुश नहीं थे.

ईटीवी भारत से बातचीत करते कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी.

नंद गोपाल नंदी ने कहा कि श्यामा चरण गुप्ता ने जिले में कोई विकास कार्य नहीं किया है. यही नहीं जब वह पार्टी कार्यालय मेंआते थे तब यही कहते थे कि सभी ने मोदी को वोट दिया है, इसलिए उन्हीं से विकास कार्य कराइए. नंद गोपाल नंदी ने कहा कि श्यामा चरण गुप्ता को पता था कि वह जीत नहीं पाएंगे, इसलिए उन्होंने अपने पुराने घर समाजवादी पार्टी में वापसी कर ली.

नंद गोपाल नंदी ने कहा कि श्यामा चरण गुप्ता जाने कितनी बार चुनाव हारे हैं. जो चुनाव जीते भी वह मोदी लहर में जीत गए. उनके जाने से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा. वहीं लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा गठबंधन को लेकर नंद गोपाल नंदी ने कहा कि सपा-बसपा में गठबंधन नहीं ठगबंधन है.

नंद गोपाल नंदी ने कहा कि 2014 में पीएम मोदी ने जो काम किया था, इसी वजह से उन्हें वोट मिले थे. मायावती के काम की वजह से उन्हें एक भी सीट नहीं मिली थी. जनता को याद है कि मायावती के समय में दलितों की बस्ती फूंक दी गई थी, जिसे जनता भूली नहीं है. उस बात का सबक जनता इस चुनाव में जरूर देगी. उन्होंने कहा कि विकास के रथ पर भाजपा पिछली बार से 100 सीटें ज्यादा जीतेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details