उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 23, 2020, 6:40 PM IST

ETV Bharat / state

कपिल शर्मा ने ट्वीट कर मांगी माफी, जानें क्या है मामला

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक अधिवक्ता ने पीएम पोर्टल पर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के खिलाफ शिकायत की है. इसके बाद कपिल शर्मा ने ट्वीट कर कायस्थ समाज से माफी मांगी है.

बरेली
अधिवक्ता आलोक प्रधान

बरेली: सोनी टीवी पर प्रसारित 'द कपिल शर्मा शो' में चित्रगुप्त महाराज का उपहास उड़ाने के मामले में बरेली के अधिवक्ता आलोक प्रधान ने एक शिकायत दर्ज कराई है. दरअसल, अधिवक्ता आलोक प्रधान ने कपिल शर्मा की पीएम पोर्टल पर शिकायत की. इसके चलते कपिल शर्मा ने ट्वीट कर अपने और अपनी टीम की तरफ से कायस्थ समाज से माफी मांगी है.

अधिवक्ता ने बताया कि 28 मार्च 2020 को सोनी चैनल पर प्रसारित 'द कपिल शर्मा शो' के एपिसोड में श्री चित्रगुप्त महाराज का अपमान किया गया है. जिसकी वजह से पूरे देश में कायस्थों में काफी रोष था. हमारी मांग थी कि कपिल शर्मा माफी मांगें या इन पर कार्रवाई हो. इसको लेकर प्रधानमंत्री पोर्टल पर इसकी शिकायत की गई. इसके चलते कपिल शर्मा ने ट्वीट कर कायस्थ समाज से अपने और अपनी पूरी टीम की तरफ से माफी मांगी है.

कपिल शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘प्रिय कायस्थ समाज, सुना है कि 28 मार्च 2020 को प्रसारित हुए द कपिल शर्मा शो के एपिसोड में श्री चित्रगुप्त जी के उल्लेख पर अगर आपकी भावनाओं को ठेस पहुंची है तो मैं अपने और अपनी टीम की तरफ से आपसे माफी मांगता हूं. हमारा मकसद किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था. आप सभी खुश रहें, सुरक्षित रहें और मुस्कुराते रहें. ईश्वर से यही कामना करता हूं’.

ABOUT THE AUTHOR

...view details