उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दलित छात्रा से गैंगरेप का चौथा आरोपी भी गिरफ्तार, दो फरार

By

Published : Jun 8, 2021, 1:50 AM IST

यूपी के बरेली में दलित छात्रा के साथ हुए दुष्कर्म मामले में वांछित चल रहे चौथे आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित छात्रा की तहरीर पर 6 आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया था. वहीं अभी भी दो आरोपी फरार चल रहे हैं.

दलित छात्रा से गैंगरेप का चौथा आरोपी भी गिरफ्तार
दलित छात्रा से गैंगरेप का चौथा आरोपी भी गिरफ्तार

बरेली:जनपद में पुलिस ने दलित छात्रा से गैंगरेप के चौथे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है, जिसने अपने पांच अन्य साथियों के साथ मिलकर दलित छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था. इतना ही नहीं आरोपियों ने छात्रा और उसके दोस्त की जमकर पिटाई भी की थी. फिलहाल पुलिस ने अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो आरोपी अभी भी फरार हैं.

जानिए पूरा मामला

जिले के इज्जत नगर थाना क्षेत्र में दो दोस्तों के साथ घूमने गयी इंटर की दलित छात्रा के साथ 6 आरोपियों ने दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया था. इसके बाद डरी सहमी छात्रा ने घटना की किसी को जानकारी नहीं दी. इसके 5 दिन बाद छात्रा इज्जत नगर थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया था.

इसे भी पढ़ें:दलित छात्रा से गैंगरेप का तीसरा आरोपी गिरफ्तार

इज्जत नगर थाने की पुलिस ने दलित छात्रा की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर 12 घंटे के अंदर ही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस ने तीसरे आरोपी को भी इज्जत नगर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया था, जबकि देर शाम चौथे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. चौथे गिरफ्तार आरोपी ने अपने पांच साथियों के साथ मिलकर दलित छात्रा के साथ गैंगरेप मारपीट की घटना को अंजाम दिया था.

इसे भी पढ़ें:दलित छात्रा से गैंगरेप के दो आरोपी गिरफ्तार

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने बताया कि पुलिस ने अब तक गैंगरेप के 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो आरोपी अभी भी फरार हैं. उनकी तलाश में पुलिस टीमें लगातार दबिश दे रही हैं और जल्दी उनको भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details