उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली: पटाखा जलाने से झोपड़ी में लगी आग

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक झोपड़ी में आग लग गई. आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख हो गया. बताया जा रहा है कि पटाखा जलाने की वजह से झोपड़ी में आग लग गई.

By

Published : Nov 14, 2020, 1:17 PM IST

झोपड़ी में लगी आग
झोपड़ी में लगी आग

बरेली: जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के रम्पुरा जाटान गांव में पटाखे जलाने की वजह से एक झोपड़ी में आग लग गई. गनीमत रही कि आग लगने के समय घर में कोई मौजूद नहीं था. दमकल विभाग की गाड़ियों ने बामुश्किल आग पर काबू पाया. आग लगने से लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया.

झोपड़ी में लगी आग.

मीरगंज थाना क्षेत्र के रम्पुरा जाटान गांव का रहने वाला रामचन्द्र पुत्र राम सिंह दीपावली का सामान लेने बाजार गया था. रामचंद्र के घर पर कोई नहीं था. रामचंद्र ने बताया कि दोपहर में गली के बाहर मोहल्ले के बच्चे पटाखे फोड़ रहे थे. उसी दौरान पटाखा उनके मकान में जा गिरा. मकान के अंदर भारी मात्रा में खाने पीने का राशन, कपड़े, चारपाई और तमाम सामान रखे हुए थे. पटाखे की वजह से झोपड़ी में आग लग गई. इससे लाखों रुपये का माल जलकर राख हो गया.

लाखों का सामान राख.

आग की लपटों को देखकर मोहल्ले में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग को सूचना दी. मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया. आग लगने से घर का सारा सामान जलकर राख हो चुका था. मीरगंज थाना प्रभारी विजय कुमार का कहना है कि आग लगने की वजह पटाखा जलाना बताया जा रहा है. फिलहाल दमकल विभाग और उनकी टीम मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details