उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली दिल्ली नेशनल हाईवे पर कंटेनर में घुसी बस, 12 यात्री घायल

By

Published : Jul 5, 2023, 10:45 AM IST

बरेली दिल्ली नेशनल हाईवे पर एक प्राइवेट बस कंटेनर से टकरा गई. इसमें 12 यात्री घायल हो गए, जिनमें 3 की हालत गंभीर है. हादसे की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

Bareilly Delhi National Highway accident
Bareilly Delhi National Highway accident

बरेलीःजिले के नेशनल हाईवे पर मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. मीरगंज फ्लाईओवर के पास एक प्राइवेट बस कंटेनर ट्रक से टकरा गई. हादसा इतना भीषण था कि बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और 12 यात्री घायल हो गए. इनमें से 3 यात्रियों की हालत गंभीर है. दुर्घटना की सूचना पर पहुंची मीरगंज पुलिस ने यात्रियों को बस से निकाला और एनएचएआई टीम की मदद से सीएचसी पहुंचाया. दुर्घटना के बाद बरेली दिल्ली नेशनल हाईवे पर घंटों आवागमन बाधित रहा. मौके पर लगे सीसीटीवी में यह पूरी घटना कैद हो गई.

कोतवाल हरेंद्र सिंह ने बताया कि मंगलवार रात नेशनल हाईवे पर हादसे की खबर मिली थी. मीरगंज फ्लाईओवर के पास यूपी 25 रेस्टोरेंट के सामने एक अज्ञात कंटेनर ने पिकअप में टक्कर मार दी थी. आम से भरी पिकअप हाईवे किनारे पंचर होने का बाद खड़ी थी. टक्कर लगने से पिकअप हाईवे के डिवाइडर पर चढ़ गई और कंटेनर बीच सड़क रुक गया. इसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार बस कंटेनर में जा घुसी. बस ड्राइवर सीट का केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, जिससे ड्राइवर सहित 12 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

स्थानीय लोगों के अनुसार, हादसे के बाद कंटेनर को लेकर चालक फरार हो गया. अचानक हुई टक्कर के बाद तेज धमाका हुआ और फिर बस के यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. पूछताछ में यात्रियों ने बताया कि बस उन्नाव से चंडीगढ़ जा रही थी. इसमें करीब 50 यात्री सवार थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को कटवाकर घायलों को बाहर निकाला.

इस हादसे में उन्नाव की नीतू पत्नी ज्ञानेंद्र, कमलेश पुत्र शिव दास, कोमल व खुशी पुत्री कमलेश, रवि पुत्र कल्लू, इंद्रप्रकाश पुत्र डम्मर निवासी, अनुज पुत्र लल्लू प्रसाद, पिंटू पुत्र छोटेलाल और हरदोई के मोहम्मद असलम पुत्र मोहम्मद नबी, बुध पाल सिंह पुत्र फूल सिंह व अनिल घायल हो गए.

ये भी पढ़ेंःRoad Accident: उन्नाव में मामा-भांजे को डंपर ने रौंदा, हाथरस में बाइक सवार युवक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details