उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली: टेरर फंडिंग में नाम आने के बाद जिले में की गई सघन चेकिंग

By

Published : Oct 20, 2019, 5:16 AM IST

Updated : Oct 20, 2019, 6:52 AM IST

टेरर फंडिंग में नाम आने के बाद उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में पुलिस के साथ ही इंटेलिजेंस सिक्योरिटी भी सतर्क हो गई है. हिन्दू-मुस्लिम त्योहार एक साथ पड़ने से जिले में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है.

पुलिस के साथ इंटेलिजेंस सिक्योरटी भी सतर्क.

बरेली: एटीएस द्वारा टेरर फंडिंग में 2 लोगों के पकड़े जाने के बाद शनिवार को पुलिस ने जिले में सघन चेकिंग की. एसपी सिटी ने भारी पुलिस बल और पैरामलेट्री फोर्स के साथ रेलवे जंक्शन पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. इस बार धनतेरस, दीपावली के साथ ही दरगाह आला हजरत का 101वां उर्स भी है, जिसमें लाखों जायरीन शिरकत करते हैं.

जानकारी देते एसपी सिटी.

इंटेलिजेंस सिक्योरिटी भी हुई सतर्क

हिन्दू-मुस्लिम त्योहार एक साथ पड़ने से पुलिस के साथ इंटेलिजेंस सिक्योरिटी भी सतर्क हो गई है. पुलिस को सुरक्षा के लिहाज से काफी कड़ी मशक्कत करनी पड़ेगी. इन्हीं त्योहारों को देखते हुये शनिवार को एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने पैरामिलिट्री फोर्स और बम डिस्पोजल दस्ता के साथ रेलवे सहित अन्य स्थानों पर सघन चेकिंग की.

इसे भी पढ़ें:- दिल्ली में आतंकवादी रेड अलर्ट के बाद अब कानपुर में भी चप्पे-चप्पे पर हाई सिक्योरिटी

भारी पुलिस बल के साथ रेलवे और अन्य स्थानों पर चेकिंग की गई है. शहर में लगे कैमरों को भी चेक किया गया है. दीपावली के त्योहार के साथ ही उर्स भी है, जिसके चलते पुलिस के साथ पैरामिलिट्री फोर्स को भी लगा दिया गया है. किसी भी तरह की समस्या से निपटने के लिए हम तैयार हैं.
-अभिनंदन सिंह, एसपी सिटी

Last Updated : Oct 20, 2019, 6:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details