उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेलीः हरियाणा से बिहार के लिए तस्करी हो रही 448 पेटी अवैध शराब बरामद

By

Published : Aug 9, 2020, 5:06 PM IST

यूपी के बरेली जिले में रविवार को इज्जतनगर थाना पुलिस ने हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही है 448 पेटी अवैध शराब बरामद की है, जिसकी अनुमानित कीमत 16 लाख रुपये बताई जा रही है.

etv bharat
बरामद शराब

बरेलीः लॉकडाउन के दौरान भी लगातार अवैध शराब की तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं. जिले में हरियाणा से कोयले की बोरियों के नीचे ट्रक में छिपाकर बिहार ले जाई जा रही अवैध शराब बरामद हुई है. इज्जतनगर पुलिस ने 448 पेटी शराब के साथ ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है. गौरतलब है कि बिहार में शराब पर पाबंदी है जिस वजह से हरियाणा से अवैध तरीके से बिहार में शराब की तस्करी की जा रही है.

एसएसपी शैलेश पांडेय ने बताया कि इज्जतनगर थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि हरियाणा से एक ट्रक में बरेली होते हुए बिहार शराब ले जाई जा रही है. जिसके बाद पुलिस ने हाइवे पर घेरेबंदी कर विलयधाम के पास ट्रक को रुकवा लिया. जब ट्रक की तलाशी ली गई तो ट्रक में बोरियों के अंदर कोयला भरा हुआ था और उसके नीचे शराब की पेटियां रखी हुई थी. पुलिस ने ट्रक से 448 पेटी शराब बरामद की है, जिसकी कीमत करीब 16 लाख रुपये बताई जा रही है.

एसएसपी का कहना है कि बिहार में शराब पर पाबन्दी है इसलिए हरियाणा से बिहार में अवैध शराब की तस्करी होती रहती है. वहीं पुलिस लगातार बिहार ले जाई जा रही शराब को बरामद कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details