उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली जिला जेल में कोरोना के दस मामले, सेंट्रल और मानसिक चिकित्सालय में दो की मौत

यूपी की जेलों में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. बरेली जिला जेल में कोरोना के दस मामले सामने आए हैं. वहीं सेंट्रल जेल और मानसिक चिकित्सालय में दो कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई.

By

Published : Aug 6, 2020, 1:21 AM IST

बरेली जिला जेल में कोरोना के दस मामले.
बरेली जिला जेल में कोरोना के दस मामले.

बरेली: कोरोना ने इन दिनों यूपी की जेलों में कोहराम मचा रखा है. बरेली सेंट्रल जेल के एक कैदी की कोरोना से मौत हो गई. इसके अलावा मानसिक चिकित्सालय की एक महिला मरीज की भी कोरोना से मौत हो गई है. वहीं जिला जेल में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है. यहां 10 कैदियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस से लोगों में दहशत का माहौल है.

एसीएमओ डॉ. अशोक कुमार ने बताया कि केंद्रीय कारागार में एक कैदी की तबीयत अचानक बिगड़ गई. इस पर उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां कैदी में कोरोना के लक्षण दिखाई दिए. इसके बाद कैदी का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया. रिपोर्ट में कैदी के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई. बुधवार सुबह उसकी मौत हो गई. अब स्वास्थ्य विभाग की मेडिकल मोबाइल यूनिट जाकर एंटीजन किट से कैदियों और जेल प्रशासन के सैंपल लेगी.

वहीं बरेली के मानसिक चिकित्सालय में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है. यहां 4 कैदियों में कोरोना की पुष्टि हुई है. इनमें से एक महिला कैदी भी शामिल थी. सभी को इलाज के लिए कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया. बुधवार सुबह महिला की मौत हो गई. इसके साथ ही बरेली जिला जेल में भी 10 कैदियों में कोरोना की पुष्टि हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details