उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बाराबंकी: संदिग्ध हालात में युवक की मौत, पुरानी रंजिश की आशंका

बाराबंकी के जाटा बरौली गांव में सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया, जब गांव के ही युवक का शव शराब ठेके के पास पड़ा मिला. घटना के पीछे पुरानी रंजिश और नशे की वजह बताई जा रही है. पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

By

Published : Mar 19, 2019, 6:55 PM IST

Updated : Mar 19, 2019, 7:03 PM IST

संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव.

बाराबंकी: जिले के जाटा बरौली गांव में उस समय हड़कंप मच गया, जब गांव के शराब ठेके के पास एक युवक का संदिग्ध हालात में शव पड़ा मिला. घटना के पीछे पुरानी रंजिश और नशे की वजह बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

संदिग्ध हालात में मिला युवक का शव.

जिले के सतरिख थाना क्षेत्र के जाटा बरौली गांव में सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया, जब सुरेंद्र मिश्रा का शव गांव के ही शराब ठेके से कुछ दूर पर पड़ा मिला. सूचना मिलने पर कई थानों की पुलिस और अधिकारियों ने भी मौका मुआयना किया. घटना के पीछे पुरानी रंजिश और नशा माना जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, गांव का ही जुनैद ड्रग्स और नशे का आदी है और उसने कई आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया है. जुनैद का गांव के एक युवक से झगड़ा हो गया था. सुरेंद्र ने बीच-बचाव कराया था. इसी कारण रात नौ बजे के करीब जुनैद अपने साथी अहमद अली के साथ सुरेंद्र के घर पहुंचा और उसने सुरेंद्र को पैर काट डालने की धमकी दी. जुनैद गालियां देता हुआ अपने घर चला गया और सुबह सुरेंद्र का शव मिला. सुरेंद्र भी शराब पीने का आदी था. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने जुनैद, अहमद अली और जितेंद्र के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. साथ ही जुनैद की क्रिमिनल हिस्ट्री खंगाल रही है.

Last Updated : Mar 19, 2019, 7:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details