उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाराबंकी में युवती से गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 22, 2020, 7:11 PM IST

यूपी के बाराबंकी में जेसीबी के दो चालकों ने एक युवती के साथ सामूहित दुष्कर्म किया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बाराबंकी में गैंगरेप
बाराबंकी में गैंगरेप

बाराबंकी: जिले के सुबेहा थाना क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यहां पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के निर्माण में आउटसोर्सिंग पर काम कर रहे जेसीबी के दो चालकों ने एक युवती के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने अपने भाई को घटना बताई. इस पर भाई ने पुलिस थाने में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दे दी. पुलिसन ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

शौच के लिए गई थी युवती
सुबेहा थाना क्षेत्र की निवासी युवती शनिवार रात गांव के बाहर शौच के लिए गई थी. रास्ते में दो युवकों ने उसे पकड़ा लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. युवती रोते हुए घर पहुंची और परिजनों को अपने साथ हुई पूरी घटना बताई.

पीड़िता के भाई ने दी तहरीर
पीड़िता के भाई ने घटना की सूचना थाने पर दी. मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही पुलिस ने युवती का मेडिकल भी करवाया.

6 लेन के हो रहे निर्माण में चलाते हैं जेसीबी
पकड़े गए दोनों आरोपी निर्माणाधीन पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे में आउटसोर्सिंग पर जेसीबी चलाते हैं. इनमे से एक युवक गोंडा जनपद के नवाबगंज चौबेपुर का रहने वाला आरिफ है. दूसरा युवक सीतापुर जिले के महमूदाबाद का निवासी मुदस्सिर है. लखनऊ से गाजीपुर तक पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का निर्माण कार्य चल रहा है. यह बाराबंकी जिले से होकर गुजरता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details