उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वोट के लिए प्रत्याशी हाथ जोड़कर झुके, प्रदेश अध्यक्ष ने मंच पर ही करवाया दंडवत

यूपी के बाराबंकी में उपचुनाव के प्रचार-प्रसार के लिए विजय संकल्प सभा का आयोजन किया गया. इसमें मुख्यमंत्री हिस्सा लेने पहुंचे. साथ ही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भी मौजूद रहे. सभा को संबोधित करने के दौरान स्वतंत्र देव सिंह ने भाजपा प्रत्याशी अम्बरीश रावत को जनता से वोट मांगने के लिए मंच पर ही दंडवत प्रणाम करा दिया.

By

Published : Oct 16, 2019, 11:02 PM IST

प्रदेश अध्यक्ष ने करवाया दंडवत प्रणाम.

बाराबंकीःजिले के सफदरगंज में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित विजय संकल्प सभा में बुधवार को अजीबो-गरीब नजारा देखने को मिला. जनमानस से वोट मांगने के लिए प्रत्याशी को हाथ जोड़कर मंच पर लेट जाना पड़ा. दरअसल सीएम योगी के साथ जनसभा में पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने प्रत्याशी को बुलाया और जनता से वोट मांगने के लिए कहा तो प्रत्याशी ने हाथ जोड़े, थोड़ा सा झुके, लेकिन प्रदेश अध्यक्ष ने उन्हें और झुकाकर लिटा दिया.

प्रदेश अध्यक्ष ने करवाया दंडवत प्रणाम.

जनता के सामने लेट गए अम्बरीश रावत

बताते चलें कि जैदपुर विधानसभा के लिए उपचुनाव हो रहे हैं. भाजपा ने यहां से अम्बरीश रावत को अपना प्रत्याशी बनाया है. बुधवार को उनके समर्थन में वोट मांगने सीएम योगी के साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी आये थे. इस दौरान एक अजीबो-गरीब घटना से सभी हैरान रह गए. अपने भाषण के दौरान उन्होंने प्रत्याशी अम्बरीश रावत को बुलाया और कहा कि मंदिर में जिस तरह प्रभु की मूर्तियां होती हैं, उसी तरह जनता जनार्दन है. इनसे एक बार झुककर प्रणाम करो और आशीर्वाद लो. इस पर प्रत्याशी अम्बरीश रावत झुक गए, लेकिन प्रदेश अध्यक्ष ने उनको झुकाते-झुकाते लिटा दिया. ये देख लोगों की तालियां बज गईं.

पढ़ें-गन्ना किसानों को पर्ची के लिए नहीं लगाने पड़ेंगे चक्कर, मोबाइल पर मिलेंगी सारी सुविधाएं

ABOUT THE AUTHOR

...view details