उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महादेवा महोत्सव: गायक शब्बीर कुमार के रंग में रंगा बाराबंकी

By

Published : Feb 7, 2020, 8:33 AM IST

यूपी के बाराबंकी जिले में आयोजित ऐतिहासिक महादेवा महोत्सव में गायक शब्बीर कुमार पहुंचे. शब्बीर कुमार की गायकी से श्रोतागण मंत्र-मुग्ध हो गए. लोक गायिका रुचिका पांडे ने भी अपने सुरों से समां बांधा.

etv bharat
महादेवा महोत्सव

बाराबंकी : जिले के रामनगर स्थित ऐतिहासिक महादेवा महोत्सव में शब्बीर कुमार ने अपने गायकी से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया. महोत्सव की शुरुआत सत्यम शिवम सुंदरम से हुई. वहीं लोक गायिका रुचिका पांडे ने भी अपने सुरों से महादेवा महोत्सव में जान डाल दी.

महादेवा महोत्सव में पहुंचे गायक शब्बीर कुमार.

गायक शब्बीर कुमार ने ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए कहा कि युवा पीढ़ियों को संगीत में रुचि रखना है, तो उसके लिए सच्ची लगन और मेहनत की जरूरत होती है. साथ ही कहा कि कोई चीज नामुमकिन नहीं है. वहीं कहा कि यहां के लोगों को मैं धन्यवाद देता हूं कि लोगों ने मुझे महादेवा महोत्सव में बुलाया अपना प्यार और आशीर्वाद मुझे दिया.

पढ़ें:आज से 40 दिन तक गांव-गांव जाएंगे कांग्रेसी, किसानों की समस्याओं से होंगे रूबरू

वहीं लोक गायिका रुचिका पांडे ने कहा कि सपनों की कोई उम्र नहीं होती है और हर उम्र में सपने सच किए जा सकते हैं. बस सपनों को सच्चे करने के लिए हौसला और जज्बात होना चाहिए. साथ ही कहा कि मुझे भोले बाबा की नगरी में आकर एक अलग अनुभूति की प्राप्त होती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details