उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 20, 2022, 8:18 PM IST

ETV Bharat / state

इंटरमीडिएट की छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बाराबंकी जिले में एक बोर्डिंग कॉलेज में संदिग्ध परिस्थितियों में इंटरमीडिएट की एक छात्रा की मौत हो गई. घटना के बाद छात्रा के परिजनों ने कॉलेज प्रबंधन पर हत्या का आरोप लगाया है.

इंटरमीडिएट की छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
इंटरमीडिएट की छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

बाराबंकी :जिले में एक बोर्डिंग स्कूल में संदिग्ध परिस्थितियों में इंटरमीडिएट की छात्रा की मौत हो गई. कॉलेज प्रबंधन का दावा है कि छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. जबकि छात्रा के परिजनों ने कॉलेज की प्रिंसिपल, वार्डन और केयर टेकर पर हत्या का आरोप लगाया है. घटना के बाद छात्रा के परिजनों ने कॉलेज के प्रिंसिपल, वार्डन और केयर टेकर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

छात्रा अनम इदरीसी बलरामपुर जिले मूल निवासी थी. वह दो साल से श्रीराम स्वरूप पब्लिक स्कूल में रहकर पढ़ाई कर रही थी. इस वर्ष वह इंटरमीडिएट की छात्रा थी. अनम हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी. अनम की मां शहनाज ने बताया कि गुरुवार की शाम को करीब 6:15 बजे कॉलेज की प्रिंसिपल का फोन आया. प्रिंसिपल ने फोन करके कहा कि आप हॉस्टल आ जाइए, आपसे कुछ जरूरी बात करनी है. कुछ देर बाद प्रिंसिपल ने बताया कि अनम की तबियत खराब है, उसे हॉस्पिटल ले जा रहे हैं.

इंटरमीडिएट की छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

फोन आते ही शहनाज ने अपनी बहन नगमा इदरीसी को हॉस्टल भेजा. नगमा पास ही के हिन्द मेडिकल कालेज में एमबीबीएस फाइनल ईयर की छात्रा है. नगमा जब स्कूल पहुंची तो, उसे अंदर नहीं जाने दिया गया. प्रिंसिपल ने कहा कि आप हिन्द अस्पताल जाइए. नगमा ने बताया कि जब वह हिन्द अस्पताल पहुंची, तो कॉलेज हॉस्टल के लोग अनम को शव को अस्पताल के गेट पर छोड़कर भाग गए. नगमा का कहना है कि डॉक्टर से बात करने पर उन्होंने बताया कि अनम इदरीसी को मरने के बाद अस्पताल लाया गया था.

इसे पढ़ें- मेरी तबाही में अपनों का ही हाथ था: आजम खान

ABOUT THE AUTHOR

...view details