उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 9, 2020, 6:15 AM IST

ETV Bharat / state

बाराबंकी में बीएसए और 22 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव

प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है. प्रतिदिन कोरोना संक्रमित मरीजों के आंकड़ों में वृद्धि हो रही है. यूपी के बाराबंकी में बुधवार को 28 नए कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए. बुधवार को पाए गए 28 संक्रमित मरीजों में 22 पुलिसकर्मी व एक बेसिक शिक्षा अधिकारी हैं.

barabanki covid-19 news
बाराबंकी में बढ़ रहे कोरोना के मरीज

बाराबंकी: शहर में कोरोना का प्रकोप बढ़ गया है. जिले में बुधवार को आये 28 कोरोना पॉजिटिव में बेसिक शिक्षा अधिकारी बीपी सिंह व 22 पुलिस कर्मियों का नाम शामिल हैं. विकास भवन व बीएसए कार्यालय बुधवार को बंद कर सैनिटाइज किया गया. तीन दिन तक यहां काम-काज बंद रहेगा. एसपी कार्यालय में भी सैनिटाइज किया गया.

जिले में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है. दसवीं वाहिनी पीएसी के आधा सैकड़ा जवानों के कोरोना संक्रमित होने के बाद लखनऊ-अयोध्या हाइवे पर टोल प्लाजा के 45 कर्मचारी और अब 22 पुलिसकर्मी और बीएसए के अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

दो दिन पहले लिए गए सैम्पल की जांच रिपोर्ट बुधवार देर रात आई. जिसमें 28 सैम्पल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, इसमें 22 पुलिसकर्मी और बेसिक शिक्षा अधिकारी शामिल हैं. सभी पॉजिटिव पाए गए मरीजों को एल-वन अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एक साथ 22 पुलिसकर्मियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से हड़कंप मच गया है. बुधवार देर रात आई रिपोर्ट में 28 लोगों की रिपोर्ट में जहां 10 महिला कर्मचारियों समेत 22 पुलिसकर्मी शामिल हैं. फतेहपुर ब्लॉक क्षेत्र के ग्राम घेरी में एक व्यक्ति 4 जून को बहरीन से लौटा था. सीएचसी फतेहपुर में 6 जून को नमूना लिया गया जो पॉजिटिव आया था.

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके कार्यालय समेत पूरे इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है. बेसिक शिक्षा कार्यालय विकास भवन के पास होने के चलते एहतियात के तौर पर तीन दिनों के लिए विकास भवन को भी बंद कर दिया गया है. उधर विकास भवन के कर्मचारी खासे परेशान हैं. विकास भवन कर्मचारी परिषद के अध्यक्ष मुस्तफा खान ने बताया कि कर्मचारी भयभीत हैं, लिहाजा उनकी मांग है कि प्रशासन विकास भवन को कम से कम पांच दिनों के लिए बंद करे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details