उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बांदा: आग लगाकर किशोरी ने की आत्महत्या

By

Published : Jun 4, 2020, 6:31 AM IST

यूपी के बांदा जिले के बिसंडा थाना क्षेत्र के एक गांव में अज्ञात कारणों के चलते एक किशोरी ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, साथ ही पूरे मामले की जांच में जुट गयी है.

etv bharat
आग लगाकर किशोरी ने की आत्महत्या

बांदा: जिले में अज्ञात कारणों के चलते एक नाबालिग किशोरी ने अपने घर से कुछ दूरी पर स्थित पशु बाड़े में आग लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, और पूरे मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक किशोरी अपनी मां के साथ कुंआ पर नहाने गई थी. जहां उसकी मां नहाने के बाद घर चली आई थी. लेकिन किशोरी अपने घर न जाकर वहां पर बने एक पशुबाड़े में चली गई और उसने आग लगाकर आत्महत्या कर ली.

लोगों को इसकी जानकारी तब हुई, जब किशोरी के चीखने की आवाज सुनाई दी, जिसके बाद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

इसे भी पढ़ें-बांदा में गर्मी का कहर, पारा 47 डिग्री तक पहुंचा

मृतका के परिजनों ने बताया कि वो लोग घर में खाना खाकर आराम कर रहे थे. वहीं नाबालिग अपनी मां के साथ दोपहर में कुंआ पर नहाने गई थी. उसकी मां वहां से थोड़ी देर में नहाकर घर चली आई. मगर नाबालिग वहां से नहीं आई. कुछ देर बाद कुंआ के पास बने एक पशुबाड़े से नाबालिग के चीखने की आवाज सुनाई दी. जब लोग वहां पहुंचे तो देखा वह आग में जल रही है. जब तक लोग उसे बचा पाते तब तक उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details