उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बोले सपा प्रत्याशी श्यामा चरण गुप्ता, नदियां अच्छी मिले तो लगानी चाहिए डुबकी

By

Published : Mar 18, 2019, 11:16 PM IST

बांदा: चित्रकूट लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी श्यामा चरण गुप्ता ने चित्रकूट का दौरा किया. श्यामा चरण गुप्ता इलाहाबाद से भाजपा सांसद हैं, जिन्हें 2019 लोकसभा चुनाव में सपा ने बांदा से टिकट दिया है.

मीडिया से बात करते सपा प्रत्याशी श्यामा चरण गुप्ता.

चित्रकूट: सपा-बसपा गठबंधन ने बांदा-चित्रकूट लोकसभा सीट से भाजपा सांसद श्यामा चरण गुप्ता को टिकट दिया है. टिकट की घोषणा के बाद सोमवार को श्यामाचरण गुप्ता चित्रकूट पहुंचे. यहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा बहुत अच्छी पार्टी थी, लेकिन अब उसमें भी कुछ कमियां हैं.

दरअसल सपा-बसपा गठबंधन में बांदा-चित्रकूट लोकसभा सीट सपा के खाते में आई है. यहां से सपा ने इलाहाबाद से भाजपा सांसद श्यामा चरण गुप्ता को टिकट दिया है. टिकट की घोषणा के बाद सोमवार को श्यामा चरण गुप्ता चित्रकूट पहुंचे. यहां मीडिया से बातचीत के दौरान भाजपा से नजरअंदाज किए जाने का दर्द उनके चेहरे पर साफ झलक रहा था. उन्होंने 2014 लोकसभा चुनाव में मोदी लहर को अपनी जीत बताया और कहा कि अब बीजेपी में गंदे नाले आ जाने की वजह से वह मैली हो गई है.

मीडिया से बात करते सपा प्रत्याशी श्यामा चरण गुप्ता.

इस दौरान बीजेपी से बाहर आने का मलाल और सपा में वापसी की खुशी उनके चेहरे पर साफ झलक रही थी. जब पत्रकारों ने पूछा कि 16 वर्ष सपा में रहने के बाद बीजेपी का दामन पकड़ा तो अब सपा में आने का क्या कारण है? या फिर आप इधर-उधर डुबकी लगा रहे हैं ? इस सवाल पर श्यामा चरण गुप्ता ने कहा कि जब नदियां अच्छी मिलती हैं और पानी अच्छा मिलता है तो न जाने कितने तैराक कहां-कहां डुबकी लगा लेते हैं. वहीं जब पूछा गया कि आप तीसरी बार सांसद क्यों बनना चाहते हैं तो उन्होंने कहा कि अभी तो लगता है कि तीसरी बार ही क्या चौथी और पांचवी बार भी सांसद क्यों न बनूं ?

ABOUT THE AUTHOR

...view details