उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बांदा: भाजपा जिलाध्यक्ष के बेटे को पुलिसकर्मी ने जड़ा थप्पड़, मचा बवाल

यूपी के बांदा में वाहन चेकिंग के दौरान एक सिपाही ने भाजपा जिलाध्यक्ष के बेटे को थप्पड़ मार दिया. जिसके बाद यह मामला और उग्र हो उठा. आक्रोशित भाजपाइयों ने सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया. जिसपर पुलिस ने भी हल्का बलप्रयोग किया.

By

Published : Mar 16, 2020, 11:38 PM IST

भाजपा जिलाध्यक्ष के बेटे को पुलिसकर्मी ने जड़ा थप्पड़
भाजपा जिलाध्यक्ष के बेटे को पुलिसकर्मी ने जड़ा थप्पड़.

बांदा:जिले में सोमवार को वाहन चेकिंग के दौरान बीजेपी जिलाध्यक्ष के बेटे की एक सिपाही ने कहासुनी हो गई. इस दौरान सिपाही ने उसको थप्पड़ मार दिया. जिसके बाद जिले भर के भाजपाई आक्रोशित हो गए. उन्होंने दिन भर चौकी और कोतवाली में हंगामा काटा. देर शाम भी बीजेपी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओ ने कोतवाली का घेराव कर लिया और हंगामा करने लगे. वहीं पुलिस ने इन पर लाठीचार्ज भी किया. इस लाठीचार्ज में कई भाजपाई घायल भी हो गए. इस पूरे मामले में पुलिस के अधिकारी जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं.

भाजपा जिलाध्यक्ष के बेटे को पुलिसकर्मी ने जड़ा थप्पड़.

पुलिसकर्मी ने जड़ा थप्पड़
सोमवार सुबह शहर के सिविल लाइन चौकी के सामने वाहन चेकिंग के दौरान बीजेपी के जिलाध्यक्ष रामकेश निषाद के बेटे जयप्रकाश निषाद की एक पुलिसकर्मी से कहासुनी हो गई. जिसके बाद इसे पुलिसकर्मी ने उसे थप्पड़ जड़ दिया. जिसके बाद शहर के भाजपा समर्थक आक्रोशित हो गए और उन्होंने चौकी का घेराव कर लिया. इस दौरान आक्रोशित भाजपाइयों ने आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा काटा.

भाजपाइयों ने काटा हंगामा

इसके बाद भाजपाइयों ने मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा से की. जिस पर पुलिस अधीक्षक ने पुलिसकर्मी पर कार्रवाई का आश्वासन देते हुए पूरे मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक को सौंपी. वहीं देर शाम अचानक भाजपाई फिर शहर कोतवाली पहुंच गए और वहां पर कोतवाली का घेराव कर हंगामा काटने लगे. इस दौरान कुछ भाजपाई पुलिस से अभद्रता और हाथापाई करने पर भी उतारू हो गए. जिस पर पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए लाठीचार्ज किया. इसमें कुछ भाजपाई घायल हो गए.
क्या बोले भाजपाई
आक्रोशित भाजपाइयों ने बताया कि वे लोग आरोपी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की मांग को लेकर यह प्रदर्शन कर रहे थे. जिस पर पुलिस ने बेवजह उन पर लाठीचार्ज किया है जिसमें कई लोग घायल हुए हैं.

इस मामले की जांच मैं खुद कर रहा हूं. लाठी चार्ज नहीं किया गया है जांच में जो भी तथ्य सामने निकल कर आएंगे उस हिसाब से कार्रवाई की जाएगी.
-लाल भरत कुमार पाल, अपर पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details