उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बांदा में मिले 4 और कोरोना पॉजिटिव मरीज, कुल मामले हुए 21

यूपी के बांदा जिले में चार और लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिले में कोरोना के कुल मामले अब 21 हो गए हैं.

By

Published : May 7, 2020, 4:08 PM IST

banda news
मेडिकल कॉलेज बांदा

बांदाःजिले में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. गुरुवार फिर एक साथ 4 कोरोना मरीज मिलने में बाद जिले में हड़कम्प मच गया. अब जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 21 पहुंच गई है. इसके पहले मंगलवार को एक साथ 10 कोरोना वायरस के मरीज मिले थे.

बता दें कि इन चार मरीजों में से 2 मेडिकल कॉलेज के वार्ड ब्वॉय हैं, जो यहां बने क्वारेंटाइन सेंटर पर तैनात थे. इसके अलावा 2 अन्य मरीज बाहर रह कर मजदूरी का कार्य करते थे. इसमें से एक मरीज चिल्ला थाना क्षेत्र के सबादा गांव का रहने वाला है. दूसरा मरीज पैलानी थाना क्षेत्र के पिपरहरी गांव का रहने वाला है.

राजकीय मेडिकल कॉलेज के प्रधानचार्य डॉक्टर मुकेश यादव ने बताया कि आज 4 और मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. इन चार में से दो 2 मेडिकल कॉलेज के वार्ड ब्वॉय हैं और दो अन्य मजदूर हैं. इन दोनों को 3 मई को नरैनी के एल-1 हॉस्पिटल भेजा गया था. जहां से 4 मई को इनका सैंपल लिया गया था. आज इन चार लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. जिले में कुल 21 कोरोना पॉजिटिव केस हैं, जिनमे 18 एक्टिव केस हैं. फिलहाल सभी 18 लोगों को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details