उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा विधायक के बिगड़े बोल, अपनी ही पार्टी के चुनाव चिह्न को लेकर की अभद्र टिप्पणी

By

Published : Apr 26, 2023, 6:09 PM IST

बलिया में नगर निकाय चुनाव के दौरान सपा विधायक ने अपने ही पार्टी के खिलाफ बगावत कर दी है. नगर पंचायत अध्यक्ष का उम्मीदवार किसी और को बनाए जाने पर विधायक पार्टी के सिंबल को लेकर विवादित बयान दे डाला.

बलिया में सपा विधायक का वीडियो वायरल
बलिया में सपा विधायक का वीडियो वायरल

बलिया में सपा विधायक का वीडियो वायरल.

बलिया: यूपी निकाय चुनाव के दौरान सपा के विधायक अपने ही पार्टी के खिलाफ बगावत शुरू कर दी है. समाजवादी पार्टी के विधायक मो. जियाउद्दीन रिजवी ने अपने ही पार्टी के साइकिल सिम्बल को लात मारने की बात कह रहे हैं, इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल, विधायक की मर्जी के खिलाफ दूसरे प्रत्याशी को पार्टी की ओर से सिकन्दरपुर नगर पंचायत अध्यक्ष पद का टिकट दे दिया गया है. इस बात से नाराज विधायक रिजवी ने अपने पार्टी के साइकिल सिंबल पर दिया अभद्र टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि 'हमारे लोग एक स्वर से कह रहे हैं, जो साइिकल सिम्बल गलत तरीके से आलॉट हुआ है, उसे हम लात मारते हैं और आप जिसे चेयरमैन का चुनाव निर्दल लड़ाएंगे, हम सभी लोग आपके साथ निर्दल चुनाव लड़ने को तैयार है.' इसके अलावा विधायक ने कहा 'सपा के टिकट बंटवारे में BJP ने सपा के नेताओं के साथ बड़ा खेल किया है. यह चुनाव सिम्बल पर नहीं, चेहरे पर होगा. चुनाव वह जिसे चाहेंगे, वही लड़ेगा'. विधायक द्वारा दिया गया यह बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बता दें कि समाजवादी पार्टी ने सिकन्दरपुर नगर पंचायत अध्यक्ष का टिकट दिनेश यादव को दिया है. जबकि सिकंदरपुर विधानसभा सीट से सपा विधायक रिजवी भीष्म यादव को अपना प्रत्याशी घोषित कर निर्दलीय चुनाव में उतारा है. वहीं, सपा जिलाध्यक्ष राज मंगल यादव ने बताया कि पार्टी ने जो अधिकृत प्रत्याशी माना है, उसी के साथ सभी कार्यकर्ता नगर निकाय चुनाव में लगे हुए हैं. सपा के अधिकृत प्रत्याशी को ही जिताया जाएगा.

इसे भी पढ़ें-गोरखपुर में जातीय समीकरण के सहारे महापौर का चुनाव जीतने में जुटे सभी दल, प्रचार में झोंकी ताकत

ABOUT THE AUTHOR

...view details