उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीजेपी प्रत्याशी के जीत की भविष्यवाणी करना SHO को पड़ा भारी, SP ने किया लाइन हाजिर

By

Published : Mar 8, 2022, 8:56 PM IST

बलिया में भाजपा प्रत्याशी की जीत और कैबिनेट मंत्री बनने की भविष्यवाणी करने वाले एसएचओ राजकुमार सिंह को एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है.

etv bharat
SHO

बलिया : यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के नतीजे आने से पहली ही भाजपा प्रत्याशी की जीत और कैबिनेट मंत्री बनने की भविष्यवाणी करना एक एसएचओ को भारी पड़ गया. मामले का संज्ञान लेते हुए एसपी ने भविष्यवाणी करने वाले एसएचओ राजकुमार सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक, बीती दिनों दुबहर थाना क्षेत्र के अखार गांव में मतदान से एक दिन पूर्व भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर सिंह के साथ मारपीट और हमला का विवाद हुआ था. इसके बाद उनके सैकड़ों समर्थक थाने पहुंचे और तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे. इसी दौरान इंस्पेक्टर राजकुमार सिंह ने उनकी जीत और कैबिनेट मंत्री बनने की भविष्यवाणी कर डाली. उन्होंने कहा कि "मैं थानाध्यक्ष हूं, कैबिनेट मंत्री बनने की शुभकामनाएं देते हुए आपका स्कॉर्ट करने चला हूं, पहली बार".

यह भी पढ़ें- अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर आयुष विभाग ने बांटे आयु रक्षा किट

वहीं, सोशल मीडिया पर जब एसएचओ राजकुमार सिंह का यह वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने एसएचओ राजकुमार सिंह को लाइन हाजिर करने के निर्देश जारी कर दिए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details