उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बलिया में चचेरी बहन से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 10, 2022, 7:38 PM IST

बलिया में नाबालिग चचेरी बहन से दुष्कर्म के आरोपी भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी पर पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

बलिया में चचेरी बहन से दुष्कर्म
बलिया में चचेरी बहन से दुष्कर्म

बलियाःजनपद के बैरिया थाना क्षेत्र (Baria police station area) के एक गांव में 12 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया. इसमें पुलिस ने गुरुवार को मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

बता दें कि जनपद के बैरिया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 25 वर्षीय युवक ने रिश्ते में अपनी 12 वर्षीय चचेरी बहन को बहला फुसलाकर दुष्कर्म (Ballia Minor rape ) कर डाला. पीड़िता ने इसकी शिकायत अपने माता-पिता से की. मामले में पीड़िता के पिता ने बुधवार की देर रात थाने में दुष्कर्म की तहरीर दी. पुलिस ने मामले की जांच कर धारा 376 (3) व पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में गुरुवार को मुकदमा दर्ज कर आरोपी को सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन के पास से गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी भागने की फिराक में ट्रेन पकड़ने गया था.

बैरिया थानाध्यक्ष धर्मवीर सिंह (Bairia SHO Dharamveer Singh) ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद जांच के बाद मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, पीड़ित किशोरी को महिला पुलिस व उसकी मां की अभिरक्षा में चिकित्सीय परीक्षण के लिए बलिया भेजा गया है. उन्होंने कहा कि आरोपी के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details