उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहराइच: कंटेनमेंट जोन में स्वास्थ्य परीक्षण और सैनिटाइजेशन का कार्य युद्ध स्तर पर जारी

बहराइच जिले के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने महसी तहसील क्षेत्र के ग्राम केशवापुर और तहसील कैसरगंज का निरीक्षण किया. साथ ही कंटेनमेंट जोन में स्वास्थ्य परीक्षण और सैनिटाइजेशन कार्य का भी जायजा लिया.

By

Published : Apr 26, 2020, 8:03 AM IST

जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने दो तहसिलों का लिया जायजा.
जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने दो तहसिलों का लिया जायजा.

बहराइच:जिले में कोरोना पॉजिटिव केस मिलने वाले हॉटस्पॉट कंटेनमेंट जोन में स्वास्थ्य परीक्षण और सैनिटाइजेशन का कार्य तेज कर दिया गया है. स्वास्थ विभाग की टीम घर-घर जाकर लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण कर रही है. साथ ही पूरे क्षेत्र में सैनिटाइजेशन का कार्य युद्ध स्तर पर किया जा रहा है.

जिलाधिकारी शंभू कुमार और पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने महसी तहसील क्षेत्र के ग्राम केशवापुर और तहसील कैसरगंज के अंतर्गत रानीपुर के शेल्टर होम राजकीय बालिका इंटर कॉलेज अचैलिया हॉटस्पॉट का निरीक्षण गया.

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि कोविड-19 के फैलाव को रोकने एवं बचाव के दृष्टिगत शासन के निर्देशों के अनुरूप सुरक्षात्मक प्रोटोकॉल एवं सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित कराया जाए. जिलाधिकारी ने प्रभारी चिकित्सा अधिकारियों को निर्देश दिए कि सभी आवासीय व्यक्तियों का प्रतिदिन स्वास्थ्य परीक्षण किया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details