उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

घर में सभी को बंधक बना 10 लाख की लूट, असलहे लेकर पहुंचे आठ अपराधी

बहराइच में डकैतों (Robbery in Bahraich ) ने एक घर के सभी सदस्यों को बंधक बना लिया. इसके बाद घर में रखे नकदी, सोने-चांंदी के आभूषण समेत 10 लाख की लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 8, 2024, 7:17 AM IST

ु



बहराइचःजनपद के रानीपुर इलाके से एक हैरान करने वाली डैकती की खबर सामने आई है. यहां एक गांव में शनिवार की रात असलहों और धारदार हथियारों से लैस बदमाशों ने एक परिवार को बंधक बनाया. इसके बाद घर में रखे नकगदी समेत 10 लाख की लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. आरोप है कि पीड़ित की शिकायत पर पुलिस मामले को दबाने में जुटी है.

रानीपुर इलाके के पुरवा गांव निवासी प्रमोद कुमार ने पुलिस से शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि शनिवार की रात परिवार के साथ खाना खाने के बाद सभी सोने चले गए. देर रात असलहों और धारदार हथियारों से लैस 8 लोग उनके घर में दाखिल हो गए. डकैतों ने हथियारों के दम पर सभी को बंधक बना लिया. इसके बाद पूरे घर को खंगाला. पीड़ित ने बताया कि डकैतों ने उनके घर में रखे नकदी, सोने- चांदी के जेवरात समेत 10 लाख के माल पर लेकर फरार हो गए. रविवार की शाम पुलिस ने मामला दर्ज किया. इस डकैती की वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

इस पूरे मामले में थानाध्यक्ष आरती वर्मा ने बताया कि एक घर में बंधक बनाकर डकैती करने की शिकायत दर्ज हुई है. घटना का खुलासा करने के लिए सर्विलांस और स्वाट टीम के साथ पुलिस की अन्य टीमों को लगाया गया है. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं, इस मामले में एएसपी सिटी रामानंद कुशवाहा ने कहा कि उन्हें ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली है. जानकारी मिलने पर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढे़ं- 'सौगंध राम की खाते हैं मंदिर वहीं बनाएंगे', सबसे पहले शाहजहांपुर में गूंजा था ये नारा

यह भी पढे़ं- प्रेमिका ने छुरे से काट दिया प्रेमी का प्राइवेट पार्ट, प्यार में धोखा मिलने पर बागी हो गई युवती

ABOUT THE AUTHOR

...view details