उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संदिग्ध परिस्थितियों में दंपति ने लगाई फांसी, पत्नी की मौत

By

Published : Mar 30, 2021, 8:08 PM IST

बहराइच जिले के रामगांव थाना क्षेत्र के धर्मकुंडा गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर दंपति ने फांसी लगा ली. आवाज सुनकर परिवारीजनों ने कमरे का दरवाजा तोड़कर पति को फंदे से उतार लिया, जबकि पत्नी की मौत हो गई.

रामगांव थाना
रामगांव थाना

बहराइच: रामगांव थाना क्षेत्र के धर्मकुंडा गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर दंपति ने फांसी लगा ली. आवाज सुनकर परिवारीजनों ने कमरे का दरवाजा तोड़कर पति को फंदे से उतार लिया, जबकि पत्नी की मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दरअसल, रामगांव थाना क्षेत्र की रायपुर ग्राम पंचायत के धर्मकुंडा गांव में 35 वर्षीय रिंकू व उसकी पत्नी 30 वर्षीय गुड्डी ने घर के अंदर टीन शेड के मकान में लोहे के पाइप में फंदा लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया. चीख-पुकार सुनकर परिवारीजन मौके पर पहुंच गए. परिवारीजनों ने कमरे का दरवाजा तोड़कर पति रिंकू को फंदे से उतार लिया, जबकि पत्नी गुड्डी की मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें:-वकील नितिन तिवारी की हत्या का खुलासा, आरोपियों ने कुबूला अपना जुर्म

रिंकू को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. सीओ महसी कमलेश कुमार, थाना प्रभारी अभय सिंह ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर जांच की. गांव में ही मृतका का मायका है. मृतका के भाई बाबादीन ने पुलिस को तहरीर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details