उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जरूरतमंदों को वितरित किया गया कम्बल

यूपी के बहराइच जिले में लगातार बढ़ रही शीत लहर के चलते जरूरतमंदों को ठंड से बचाने के लिए कैबिनेट मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा के निर्देश पर कैसरगंज में इफको की तरफ से भाजपा विधानसभा संयोजक गौरव वर्मा की उपस्थिति में कंबल वितरित किया गया.

By

Published : Jan 5, 2021, 6:13 PM IST

कम्बल वितरित किया गया.
कम्बल वितरित किया गया.

बहराइच:जिले मेंलगातार बढ़ रही शीत लहर के चलते जरूरतमंदों को ठंड से बचाने के लिए भाजपा विधानसभा संयोजक गौरव वर्मा ने क्षेत्र में कम्बल वितरित किए. कैबिनेट मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा के निर्देश पर विधानसभा कैसरगंज के मंडल गजाधरपुर में इफको की तरफ से भाजपा विधानसभा संयोजक गौरव वर्मा की उपस्थिति में कंबल वितरित करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

गांव में कैंप लगाकर किया कम्बल वितरित

कैसरगंज विधानसभा क्षेत्र में 50 असहाय लोगों को कम्बल वितरित किया गया. इस अवसर पर भाजपा विधानसभा संयोजक गौरव वर्मा ने कहा कि कोई भी जरूरतमंद कम्बल पाने से वंचित नहीं रहेगा. भाजपा के मंडल प्रभारी और सेक्टर प्रमुख के द्वारा गांव में मौजूद जो बाहर आने-जाने में सक्षम नहीं है. उन लोगों को चिन्हित करके गांव में कैंप लगाकर कंबल वितरित करवाया जा रहा है. इस अवसर पर इफको के जिला प्रबंधक सर्वजीत वर्मा, सुखदेव वर्मा, सीताराम पांडे, उमाशंकर शुक्ला, मनोज पांडे, कमलेश चौहान, चंद्र प्रकाश चन्दन गौड़ सहित भाजपा के सेक्टर प्रमुख आदि लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details