उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहराइच: बीयर शॉप के मुनीम की हत्या का खुलासा, एक साल पहले हुआ था मर्डर

By

Published : Apr 16, 2020, 1:45 AM IST

उत्तर प्रदेश की बहराइच पुलिस ने एक साल पहले जिले में हुई बीयर शॉप के एक मुनीम की हत्या का खुलासा किया है. बुधवार को इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

etv bharat
मुनीम हत्याकांड में दो आरोपी गिरफ्तार


बहराइच:पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. बुधवार को बहराइच पुलिस ने जिले में एक साल पहले हुई बीयर शॉप के मुनीम की हत्या का खुलासा किया. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है.

थाना कोतवाली नगर के केवानागंज में एक साल पहले बीयर शॉप में मुनीम की गला रेतकर हत्या हुई थी. तभी से हत्याकांड को अंजाम देने वाले शातिर दिमाग आरोपी पुलिस को चकमा दे रहे थे. लेकिन एक साल बाद बुधवार को बहराइच पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों में से दो को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन हत्या में शामिल एक आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. जिसकी तलाश जारी है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि, बीयर शॉप का मुनीम आलोक उर्फ संदीप मलंग गांव थाना मल्हीपुर जनपद श्रावस्ती का रहने वाला था जिसकी हत्या उसके ही गांव के 3 लोगों ने बीयर शॉप में घुसकर की थी. एसपी के मुताबिक, आलोक की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई थी. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों मैनुद्दीन और अमानत को किया गिरफ्तार कर लिया है जबकि 1 आरोपी वसीम अहमद अभी भी फरार है. जिसकी तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details