उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शादी का झांसा से देकर नाबालिग का किया यौन शोषण, अश्लील वीडियो किया वायरल

By

Published : Apr 21, 2023, 3:27 PM IST

यूपी के बहराइच में एक महिला ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ दो साल तक विशेष समुदाय के युवक द्वारा यौन शोषण करने का आरोप लगाते हुए एसपी से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है.

बहराइच में नाबालिग से रेप
बहराइच में नाबालिग से रेप

बहराइच:रिसिया थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला अपनी 16 वर्षीय बेटी के साथ एसपी कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई. महिला ने बेटी के साथ समुदाय विशेष के युवक द्वारा शादी का झांसा देकर दो वर्ष तक यौन शोषण करने और अश्लील वीडिया बनाकर वायरल करने का आरोप लगाया है. एसपी को पत्र देकर महिला ने मुकदमा दर्ज करने की मांग की है.

रिसिया थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने शुक्रवार को एसपी प्रशांत वर्मा को शिकायती पत्र देते हुए कहा है कि एक गांव निवासी रिजवान खान उर्फ अरबाज खान ने दो वर्ष पूर्व उसके घर आना-जाना शुरू किया. इस दौरान उसने उसकी नाबालिग बेटी को शादी का झांसा देकर निरंतर यौन शोषण किया. इसके साथ ही अश्लील वीडियो भी बनाता रहा. महिला ने आरोप लगाया है कि अरबाज खान ने शादी के लिए उसकी बेटी का चुपके से धर्म परिवर्तन भी करा दिया. इसके बाद भी उसने शादी नहीं की. जब बेटी ने शादी करने का दबाव बनाया तो उसने उसकी बेटी का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया. कुछ लोगों के द्वारा वीडियो दिखाया गया. जब इसकी जानकारी हुई तो उसने रिसिया थानाध्यक्ष को शिकायती पत्र दिया. साथ ही सभी वीडियो भी उपलब्ध करा दिया. इसके बाद भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है. महिला ने मीडिया से बात करते हुए अरबाज द्वारा वायरल किया गया वीडियो भी एसपी को उपलब्ध करा दिया है. फिलहाल इस मामले में एसपी ने अभी कुछ कहने से इंकार कर दिया है.

इसे भी पढ़ें-दुष्कर्म के दोषी को कोर्ट ने सुनाई सात साल कैद की सजा, कक्षा आठ की छात्रा के साथ की थी वारदात

ABOUT THE AUTHOR

...view details