उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चुनावी रंजिश में चले लाठी-डंडे, 5 घायल

बहराइच में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई. दोनों पक्षों में जमकर बवाल हुआ. लाठी-डंडे चले. जिसमें पांच लोग बुरी तरह से घायल हो गए. मामले में पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. मामला खुटेहना पयागपुर थाना क्षेत्र के कोडरीताल गांव का है.

By

Published : May 18, 2021, 6:05 AM IST

चुनावी रंजिश में चले लाठी-डंडे
चुनावी रंजिश में चले लाठी-डंडे

बहराइच:खुटेहना पयागपुर थाना क्षेत्र के कोडरीताल में चुनावी रंजिश को लेकर सोमवार को दो पक्षों में कहासुनी हो गई. बात इतनी बढ़ती गई कि दोनों पक्षों में जमकर बवाल हुआ. लाठी-डंडे चले. जिसमें पांच लोग बुरी तरह से घायल हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा. मामले में पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

क्या है पूरा मामला

कोडरीताल निवासी पूर्व प्रधान निर्मला देवी के पति भरत लाल और वर्तमान प्रधान मिश्रीलाल के बीच प्रधानी चुनाव की रंजिश को लेकर कहासुनी हुई. इसके बाद बहुत सारे लोग एकत्रित हो गए. देखते ही देखते दोनों पक्षो में कहासुनी के बाद मारपीट शुरू हो गई. दोनों पक्षो से लाठी डंडे चलने के साथ-साथ जमकर पथराव किया गया. इसमें एक पक्ष से पूर्व प्रधान पति भरत लाल, श्याम बिहारी तो दूसरे पक्ष से मुंशीलाल, रामू और रमेश घायल हो गए.

इसे भी पढ़ें:दारोगा पर मारपीट और वसूली करने का आरोप, वीडियो वायरल

ग्रामीणों ने पुलिस को दी जानकारी

वहीं ग्रामीणों ने मामला को बढ़ता देख घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही खुटेहना पयागपुर थानाध्यक्ष बृजानंदन सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर गए. इसके बाद स्तिथि को सामान्य करने के लिए पुलिस बल का प्रयोग किया. थानाध्यक्ष ने बताया कि मौके से मारपीट करने वालों मे सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जो घायल थे, उनको तत्काल सीएचसी पयागपुर भेजा गया है. उन्होंने बताया कि दोनों पक्षो की तहरीर पर चार-चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. अभी स्तिथि सामान्य है मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details