उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बागपत: लोकसभा चुनाव से पहले पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 17 लाख रुपये के साथ तीन युवक गिरफ्तार

लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद बागपत जिले में भारी मात्रा में नकदी पकड़ी जाने का पहला मामला सामने आया है. वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने 17 लाख रुपये की नगदी के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार किया है

By

Published : Mar 17, 2019, 3:21 PM IST

पुलिस ने 17 लाख की नगदी के साथ तीन युवकों को किया गिरफ्तार

बागपत : जनपद में लोकसभा चुनाव से पहले वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने 17 लाख रुपये के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में इतनी बड़ी रकम की डिटेल ना दे पाने पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

चुनाव आयोग द्वारा दिए गए आदेशों को ध्यान में रखते हुए चेकिंग अभियान में बागपत जनपद की खेकड़ा थाना पुलिस को बड़ी कामंयाबी मिली है, जहां पुलिस ने एक कार में 17 लाख रुपए कैश बरामद किए हैं. दरसअल, पुलिस ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे टोल प्लाजा पर वाहन चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान पुलिस को एक सेंट्रो गाड़ी में 17 लाख रुपए कैश बरामद हुआ है.

मामले की जानकारी देते एएसपी रणविजय सिंह

पूछताछ में सही जानकारी ना देने पर पुलिस ने तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया है.तीनों युवक बुलंदशहर के रहने वाले हैं. एएसपी रणविजय सिंह नेआशंका जताई किइतनी बड़ी रकम का इस्तेमाल लोकसभा चुनाव में होना था.फिलहाल पुलिस ने इनकम टैक्स विभाग को जानकारी दे दी है और तीनों लोगों से पूछताछ में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details