उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बागपत में अजीत सिंह का बयान नरेंद्र मोदी प्रचारक है, प्रचारक था, प्रचारक ही रहेगा

बागपत में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे आरएलडी अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा पीएम हमेशा से प्रचारक थें, हैं और रहेंगे.

By

Published : Apr 3, 2019, 9:37 PM IST

लोगों को संबोधित करते आरएलडी अध्यक्ष.

बागपत: आरएलडी अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह ने अपनी एक जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रचारक कहा. उन्होंने कहा मोदी प्रचारक हैं, प्रचारक थें और प्रचारक ही रहेंगे. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अगर हमको चौकीदार की जरूरत होगी तो हम नेपाल से ले आयेंगे.

लोगों को संबोधित करते आरएलडी अध्यक्ष.


लोकसभा चुनाव में तारीख जैसे-जैसे बढ़ती जा रही है. वैसे-वैसे नेता भी हर मामले को राजनीतिक मुद्दा बनाकर सभाओं में पेश कर कर वोट बटोरने का काम कर रहे हैं. बुधवार को आरएलडी के अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह ने बड़ौत तहसील में आयोजित जनसभा में नरेंद्र मोदी के ऊपर जमकर तंज कसे.


उन्होंने कहा कि मोदी के दिल में दलित, किसान, बेरोजगार युवाओं के लिए कोई जगह नहीं है. मोदी के दिल में सिर्फ अडानी, अंबानी के लिए जगह है. गुजरात के 15 लोग ऐसे हैं जो सरकारी बैंकों का करोड़ों रुपए लेकर भाग गए हैं. यह सिर्फ बड़े-बड़े लोगों का चौकीदार हैं. गरीब आदमी के चौकीदार नहीं हैं. अगर हमको चौकीदार चाहिए तो हम नेपाल से ले आएंगे हमको सिर्फ प्रधानमंत्री चाहिए.


चौधरी अजीत सिंह का कहना था कि हमको ऐसा प्रधानमंत्री चाहिए जो हमारी मन की बात सुने. मोदी ने स्मार्ट सिटी, स्वच्छ भारत, मेक इन इंडिया का सपना दिखाने का काम किया था. मोदी एक प्रचारक हैं, प्रचारक थें, प्रचारक ही रहेंगे. सपने को हकीकत में बदलने ना तो कोई योजना है ना ही कोई इरादा.


ABOUT THE AUTHOR

...view details