उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहन को राखी देकर घर वापस लौट रहे भाई को ट्रक ने रौंदा, परिजनों ने लगाया जाम

By

Published : Aug 12, 2022, 9:12 AM IST

Updated : Aug 12, 2022, 1:27 PM IST

बदायूं में बहन को राखी देकर घर वापस लौट रहे एक युवक को ट्रक ने कुचल दिया. इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गयी. परिजनों ने शव रखकर सड़क पर जाम लगा दिया. ग्रामिणों ने ट्रक में आग लगाने का प्रयास किया.

Etv Bharat
ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा

बदायूं: जिले के आलापुर थाना क्षेत्र ग्राम इसलामगंज के समीप एक युवक कुलदीप पुत्र प्रदीप निवासी खरखोली खुर्द के बदायूं से अपनी बहन के घर से राखी देकर घर वापस आ रहा था. उसी समय अचानक एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. ट्रक ने युवक को पूरी तरह कुचल दिया. इसके बाद ग्रामीणों ने ट्रक का घेराव कर लिया.

ग्रामीणों ने ट्रक पर पथराव किया. पथराव के दौरान ट्रक के शीशे टूट गए. ट्रक में केमिकल के ड्रम लगे हुए थे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया. लेकिन, तब तक शव को रखकर ग्रामीणों ने जाम लगा दिया. इसी दौरान कुछ लोगों ने ट्रक के केबिन में भी आग लगा दी. ट्रक में केमिकल रखा होने के चलते आग को बुझा दिया गया. थाना पुलिस ने उच्च अधिकारियों को इसकी सूचना दी. मौके पर एसपी सिटी पहुंचे. उन्होंने लोगों को समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़े-स्कूल बस ने युवक को कुचला, यह स्कूल बीजेपी सांसद का है

परिजन रोड पर बैठकर कार्रवाई की मांग करते रहे. घंटों तक दोनों तरफ जाम रहा. गुस्साए लोगों ने ट्रक के अंदर रखे केमिकल के ड्रम को सड़क पर गिरा दिया. मृतक के भाई विजय ने बताया कि, भाई बहन के घर राखी देने गया था. राखी देकर जब वह वापस घर आ रहा था. तभी अचानक से ट्रक ने उसे कुचल दिया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. पुलिस ने ट्रक चालक पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
ऐसी ही जरुरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत

Last Updated : Aug 12, 2022, 1:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details