उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदायूं: शराब पीने के बाद संदिग्ध परिस्थितियों में 2 की मौत

By

Published : Jul 9, 2022, 11:00 AM IST

शुक्रवार को बदायूं की कोतवाली उझानी क्षेत्र में देशी शराब की दुकान पर शराब पीने के बाद दो लोगों की मौत हो गई.

etv bharat
शराब से दो की मौत

बदायूं: जिले के कछला कस्बे में शराब पीने के बाद संदिग्ध परिस्थितियों में 2 लोगों की मौत हो गई. इस घटना के बाद लोग शराब की दुकान पर इकट्ठे हो गये और तनाव की स्थिति बन गई. इस दौरान आबकारी विभाग के प्रति लोग आक्रोशित थे. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला और मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

शुक्रवार को बदायूं की कोतवाली उझानी क्षेत्र के कछला कस्बे में देशी शराब की दुकान पर शराब पीने के बाद 2 लोगों की अलग-अलग जगह मौत हो गई. बताया जाता है कि पिंटू पुत्र अमर सिंह निवासी वार्ड नंबर 8 मुरावन नंगला कछला तथा अखिलेश पुत्र श्यामलाल वार्ड नंबर 7 भट्टा नगला कछला ने कछला चौराहे पर ठेका देशी शराब की दुकान से शराब खरीदी थी. पिंटू और अखिलेश दोनों ने देशी शराब पी थी. इसके बाद पिंटू की सड़क पर ही मौत हो गई. जबकि, अखिलेश की अपने घर के दरवाजे पर पहुंचते ही मौत हो गई.

इसे भी पढ़े-शराब से मौत के मामले में 5 सगे भाइयों समेत 6 लोग शराब माफिया घोषित

घटना के बाद शराब के दुकानदार अपनी दुकानें बंद कर फरार हो गए. इस दौरान आबकारी विभाग के अधिकारियों के खिलाफ लोग आक्रोशित दिखे. संबंधित अधिकारियों के फोन स्विच ऑफ आ रहे थे. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.


एसपी सिटी प्रवीण सिंह चौहान ने बताया कि कछला में दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है. परिजनों का कहना है कि दोनों ही शराब पीने के आदी हैं. जिस दुकान से इनके द्वारा शराब लेने की बात बताई गई है, वहां पर संबंधित अधिकारियों ने जांक की है. इसमें कोई भी अनियमितता नहीं पाई गई है. दुकान का स्टॉक भी ठीक है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details