उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़ के गालीबाज टीएसआई पर हुई कार्रवाई, भाजपा नेताओं को दी थी गाली

By

Published : May 16, 2023, 6:09 PM IST

आजमगढ़ में ट्रैफिक एसआई का गाली देने और पब्लिक के साथ अभद्रता का वीडियो वायरल हुआ है. अब वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसपी ने ट्रैफिक एसआई को लाइन हाजिर कर दिया है.

आजमगढ़ में गालीबाज टीएसआई
आजमगढ़ में गालीबाज टीएसआई

आजमगढ़ःजिले में एक ट्रैफिक एसआई द्वारा वाहनों के चालान करते समय भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व वरिष्ठ नेताओं के प्रति अपमानजक टिप्पणी किए जाने का वीडियो जमकर वायरल हुआ था. वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ट्रैफिक ने मंगलवार को टीएसआई को लाइन हाजिर करने के साथ ही उससे चालन करने का अधिकार भी छीन लिया है.


बता दें कि करीब एक सप्ताह पहले सोशल मीडिया पर एक वीडिया वायरल हो रहा था. जिसमें वाहन चेकिंग के दौरान एक टीएसआई व कार चालक के बीच चालान काटने दौरान किसी बात को लेकर तू-तू, मैं-मैं हो रही है. इसी दौरान टीएसआई का पारा गरम हो जाता है वह युवक से अपशब्दों का प्रयोग कर बात करने लगता है. बात यही नहीं समाप्त हुई, बल्कि टीएसआई ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सहित वरिष्ठ नेताओं का नाम लेकर भी आपत्तिजनक शब्दों का किया. जिसका वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने जांच के आदेश दिए थे. वहीं, जांच पूरी होने के बाद टीएसआई को लाइन हाजिर कर उसके पास से चालान काटने का अधिकार भी छीन लिया गया है.

इस पूरे मामले में एसपी ट्रैफिक संजय कुमार का कहना है कि एक सप्ताह पूर्व एक टीएसआई द्वारा पब्लिक से अभद्रता करने का मामला प्रकाश में आया था. इसके बाद आरोपी टीएसआई की आईडी को बंद कर उससे चालान करने का अधिकार छीन लिया गया है और उसे पुलिस लाइन ऑफिस में अटैच कर दिया गया है. एसपी ट्रैफिक ने कहा कि जनता के साथ बदसलूकी बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

इसे भी पढ़ें-आजमगढ़ में ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने बीजेपी नेताओं को कहे अपशब्द, Video Viral

ABOUT THE AUTHOR

...view details