उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आजमगढ़ में जाति नहीं विकास के मुद्दे पर पड़ेगा वोट

12 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव में जनपद इस बार विकास के मुद्दे पर वोट करेगा. जिले से समाजवादी पार्टी ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को चुनाव मैदान में उतारा है. वहीं भाजपा ने भोजपुरी कलाकार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' को अपना प्रत्याशी बनाया है.

By

Published : May 3, 2019, 9:10 PM IST

जनपद इस बार विकास के मुद्दे पर करेगा वोट

आजमगढ़ : जिले में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को चुनाव मैदान में उतारा गया है. लोकसभा चुनाव के उद्घोष के साथ ही जिले के सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मांग की है कि मुलायम सिंह यादव की विरासत संभालने वाले अखिलेश यादव ही उनके क्षेत्र से चुनाव लड़ें. यहां के लोगों का मानना है कि अखिलेश के आने से पूर्वांचल में पार्टी जहां मजबूत होगी, वहीं जिले की भी शान बढ़ेगी.

इस बार के होने वाले लोकसभा चुनाव में 12 मई को जनपद के लोग जाति नहीं बल्कि विकास के मुद्दे पर वोट करेंगे. यहां के लोगों का कहना है कि अखिलेश यादव ने जनपद में विकास का काम कराया है और भाजपा की सरकार में आजमगढ़ के विकास के लिए एक भी काम नहीं हुआ है.

जनपद में इस बार विकास के मुद्दे पर पड़ेगा वोट.

जिस सरकार ने विकास किया है उसको वोट पड़ेगा. अखिलेश यादव ने पीजीआई का निर्माण कराया है, कलेक्ट्रेट का निर्माण कराया है. जितना भी काम हुआ है सब सपा के शासन काल में हुआ है.

-कैलाश यादव

जातियों का बंटवारा दो टिकट देते समय ही कर दिया जाता है, निश्चित रूप से आजमगढ़ जनपद में विकास का मुद्दा गौड़ साबित होगा.

-जय नारायण चौहान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबका साथ, सबका विकास की बात कर रहे हैं और देश का मतदाता जागरूक हो चुका है. इस बार आजमगढ़ में मोदी के नाम पर वोट पड़ेगा. जातिवाद और परिवारवाद का खात्मा होगा.

-बृजेश कुमार दुबे

ABOUT THE AUTHOR

...view details