उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 24, 2021, 12:57 PM IST

ETV Bharat / state

आजमगढ़-मऊ बॉर्डर पर भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत, 7 घायल

यूपी के आजमगढ़ में बीती रात दर्दनाक हादसा हो गया. आजमगढ़-मऊ बॉर्डर पर अनियंत्रित ट्रक ने बोलेरो और मारुति कार में टक्कर मार दी, जिसमें 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

हादसा
हादसा

आजमगढ़ :आजमगढ़-मऊ बॉर्डर पर शुक्रवार रात अनियंत्रित ट्रक ने बोलेरो और मारुति कार में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को वाराणसी ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया. स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. सभी लोग मऊ जिले के रानीपुर में तिलक चढ़ाकर लौट रहे थे.

इसे भी पढे़ं-तेज रफ्तार कार ने बाइक में मारी टक्कर, मौसेरे भाइयों की मौत

ट्रक ने बोलेरो और कार में मारी टक्कर

आजमगढ़ के जहानागंज थाना क्षेत्र के सुहवल चट्टी के पास शुक्रवार रात भीषण सड़क हादसा हो गया. दरअसल, यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो और मारुति कार में जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में चार लोगों की जान चली गई. वहीं, भीषण टक्कर में सात लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. सभी लोग मऊ के रानीपुर में तिलक चढ़ाकर वापस गाजीपुर जा रहे थे, तभी यह हादसा हो गया. हादसे में मृतक और घायल लोग मऊ जनपद के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के टेकई गांव के रहने वाले थे. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हादसे की जांच में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details