उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 14, 2022, 2:50 PM IST

ETV Bharat / state

आजमगढ़ में गैस रिसाव के चलते लगी आग, एक ही परिवार के 6 लोग झुलसे

आजमगढ़ में गैस रिसाव के चलते अचानक आग लग गई. इस आगजनी में आधा दर्जन से अधिक लोग आंशिक रूप से जल गए. सभी सदस्यों को उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है.

etv bharat
आजमगढ़ में गैस रिसाव के चलते लगी आग

आजमगढ़ : जिले के बरदह थाना क्षेत्र के सैयद बहाउद्दीनपुर में गैस रिसाव से अचानक आग लग गई. इसके चलते आधा दर्जन से अधिक परिवार के सदस्य झूलस गए. प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मार्टिनगंज में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया.

जानकारी के अनुसार बरदह थाना अंतर्गत निवासी हनीफ के घर में गैस सिलेंडर के रिसाव के चलते अचानक आग लग गई. इस दौरान पत्नी सोफिया हनीफ (60) तरन्नुम, पत्नी नौशाद (50) इकरा पुत्री (8 ), जोया पुत्री तौफीक (12), साथ ही अब्दुर्रहमान पुत्र बिस्मिल्लाह (22) लाडली पुत्री बिस्मिल्लाह (34) जलकर घायल हो गए. सभी को उपचार के लिए जुदाई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मार्टिनगंज में भर्ती किया गया है.

यह भी पढ़े-मेरठ डीएम कार्यालय के सभागार में लगी आग, फर्नीचर और बिजली उपकरण जलकर खाक

घटना सुबह लगभग 5:00 बजे की है. प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने परिवार के सदस्यों को गंभीर हालत में पाया. इसके चलते डाक्टरों ने सोफिया तरन्नुम इकरा को सदर हॉस्पिटल जौनपुर में रेफर कर दिया. वही, अब्दुर रहमान व लाडली जौनपुर को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज जारी है. इस घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी मच गई.

ग्राम प्रधान आलोक राजभर ने तत्काल उप. जिलाधिकारी मार्टिनगंज व 108 नंबर पर फोन कर एंबुलेंस बुलाकर परिवार के सभी सदस्यों को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है. क्षेत्र में हुई इतनी बड़ी घटना की जानकारी देने के बावजूद भी मौके पर कोई अधिकारी नहीं पहुंचा. प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ. घनश्याम ने बताया कि तरन्नुम सोफिया इकरा की हालत अभी नाजुक है. उनका इलाज अभी चल रहा है.

ऐसी ही जरुरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत

ABOUT THE AUTHOR

...view details