उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर दंगे पर बोले निरहुआ, दोषियों के घरों पर ऐसा बुलडोजर चलेगा, सात पीढ़ियां दंगा करने की नहीं सोचेंगी

By

Published : Jun 5, 2022, 6:27 PM IST

कानपुर दंगे पर दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि जो भी इसके दोषी हैं, उनके घरों पर ऐसा बुलडोजर चलेगा कि उनकी सात पीढ़ियां भी दंगा करने की नहीं सोचेंगी.

Etv bharat
निरहुआ

आजमगढ़:लोकसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने रविवार को शिव मंदिर भवरनाथ में दर्शन किए. यहां हवन-पूजन के बाद उन्होेंने दाखिल किए जाने वाले नामांकन पत्र पर हस्ताक्षर किए. इस दौरान कानपुर दंगे के एक सवाल पर उन्होंने कहा कि जो भी इसके दोषी हैं, उनके घरों पर बाबा का ऐसा बुलडोजर चलेगा कि उनकी सात पीढ़ियां भी दंगा करने की नहीं सोचेंगी.

उन्होंने सीएम योगी की दीर्घायु की कामना की. साथ ही कहा कि अखिलेश यादव को ईश्वर ने आजमगढ़ छोड़ने के लिए ज्ञान दिया है. कहीं न कहीं ईश्वर भी चाहते हैं कि आजमगढ भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़े, जिससे यहां के रूके विकास कार्य गति पकड़ सकें.

यह बोले दिनेश लाल यादव निरहुआ.

सपा प्रत्याशी के चयन पर पर संस्पेंस को लेकर कहा कि अगर अखिलेश प्रत्याशी के चयन को लेकर कन्फ्यूज हैं तो वह भी ईश्वर की दया है. ईश्वर जो चाहेगें, वहीं होगा. उनकी बस एक ही कामना है कि यहां कमल खिल जाए और आजमगढ़ चमकने लगे.

समाजवादी पार्टी के विधायक रमाकांत यादव द्वारा आस्था के खिलाफ बयान दिए जाने पर उन्होंने कहा कि वह हमारे चचा जी हैं, जो लड़को के हाथ पकड़-पकड़ कर रक्षासूत्र काटते रहते है. वह कहते हैं कि होली हमारा त्यौहार नहीं है तो कोई बात नहीं. इस देश में सभी आपनी मान्यताओं के साथ रहने के लिए आजाद हैं. भगवान में आस्था रखना या न रखना उनकी मर्जी है. मैं तो आस्थावान हूं. अब जनता को सोचना होगा कि कोई नास्तिक आजमगढ़ का प्रतिनिधित्व करेगा.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details