उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमर सिंह ने कहा, 'कांग्रेस के शासन में सेना को गोली चलाने की छूट नहीं थी'

By

Published : Feb 21, 2019, 4:31 AM IST

अमर सिंह ने प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए कहा कि पहले की सरकार में सेना को रोका जाता था, लेकिन मोदी सरकार में खुली छूट है.

अमर सिंह अपनी पैतृक संपत्ति की रजिस्ट्री कराने आजमगढ़ पहुंचे थे.

आजमगढ़: राज्य सभा सांसद अमर सिंह ने पुलवामा हमला मामले पर कहा है कि केंद्र सरकार ने सेना को खुली छूट दे रखी है. अमर सिंह ने प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए कहा कि पहले की सरकार में सेना को रोका जाता था, लेकिन मोदी सरकार में खुली छूट है.

अपनी पैतृक संपत्ति की रजिस्ट्री कराने आजमगढ़ पहुंचे अमर सिंह ने मीडिया से बातचीत की. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकी हमले पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की.

अमर सिंह अपनी पैतृक संपत्ति की रजिस्ट्री कराने आजमगढ़ पहुंचे थे.

उन्होंने कहा कि सेना को कांग्रेस की सरकार में अड़चन आती थी. उन्हें रोका जाता था. कहा जाता था कि गोली चलाने से पहले पूछो. पूर्व की यूपीए सरकार पर तंज करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार में आतंकियों पर कार्रवाई करने पर कांग्रेस ने रोक लगा रखी थी और सपोलों को सुरक्षा दी थी.

अमर सिंह ने कहा कि अब भाजपा ने इन सपोलों से सुरक्षा वापस ले ली. उस समय सेना को यह आदेश थे की गोली मत चलाना गोली. चलाने से पहले पूछ लेना. गोली खा लेना. अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेना को आतंकियों पर कड़ी कार्रवाई करने की खुली छूट दे रखी है. आज अड़चनें दूर हो गई हैं. पुलवामा के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार किया जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details