उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़ में बोले ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष, योगी सरकार में हुईं ब्राह्मणों की सबसे ज्यादा हत्याएं

By

Published : Jan 8, 2020, 4:55 PM IST

यूपी के आजमढ़ पहुंचे अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेंद्र नाथ त्रिपाठी ने बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी को सत्ता में लाने का प्रयास ब्राह्मणों ने ही किया था और ब्राह्मणों के ही खून से पूरे प्रदेश की धरती लाल हो गई है, इसका दुष्प्रणाम भुगतना पड़ेगा.

etv bharat
राजेंद्र नाथ त्रिपाठी, राष्ट्रीय अध्यक्ष, ब्राह्मण महासभा

आजमगढ़: अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेंद्र नाथ त्रिपाठी जिले के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ब्राह्मणों की जितनी हत्याएं योगी सरकार में हुई हैं, इतनी हत्याएं अभी तक किसी भी सरकार में नहीं हुई हैं.

अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेंद्र नाथ त्रिपाठी.

सभी सरकारों ने ब्राह्मणों के साथ अन्याय किया​​​​​​​
प्रदेश में अब तक जितनी भी सरकारें आई सभी सरकारों ने ब्राह्मणों के साथ अन्याय किया. वहीं ब्राह्मण समाज वोट बैंक के रूप में अपनी प्रस्तुति नहीं कर पा रहा है, जबकि पूरे प्रदेश में 70 प्रतिशत से अधिक ब्राह्मण हैं. ब्राह्मण न्याय के लिए दर-दर भटक रहा है. इसमें कहीं न कहीं हमारी ही कमजोरी है. जब तक यह वर्ग वोट बैंक के रूप में अपनी आवाज नहीं उठाएगा, तब तक उसके हितों के ऊपर कुठाराघात होता रहेगा. उन्होंने कहा कि रेप ही नहीं इस सरकार में ब्राह्मणों की सबसे ज्यादा हत्याएं हुई हैं. बीजेपी को सत्ता में लाने का प्रयास ब्राह्मणों ने ही किया था और ब्राह्मणों के ही खून से पूरे प्रदेश की धरती लाल हो गई है, इसका दुष्प्रणाम भुगतना पड़ेगा.

पढ़ें:आजमगढ़ परिवहन विभाग की तैयारी, माघ मेले के लिए चलेंगी 372 बसें

ABOUT THE AUTHOR

...view details